थम्स अप की नई एक्शन से भरपूर फिल्म के साथ इन गर्मियों में #टेक चार्ज

रणवीर सिंह और महेश बाबू मॉडल दिवा धवन के साथ दिखेंगे बिल्‍कुल नए अवतार में

नई दिल्ली, 6 मई, 2019 : एक रेगिस्तान। एक विमान दुर्घटना। दो खोजी पत्रकार। और थम्सअप चार्ज्ड की एक बोतल।
रोमांच को अपने चरम पर पहुंचाते हुए, थम्स अप ने थम्सअप चार्ज्‍ड के साथ अपना एक्शन से भरपूर समर कैंपेन जारी किया है। यह नया कैंपेन समझौता न करने वाले एटीट्यूड और खुद पर अटल भरोसे को समझाते हुए बताता है कि किसी भी स्थिति में साहस दिखाना एक अवसर है, फिर चाहे वह स्थिति कितनी ही चुनौतीपूर्ण क्‍यों न हो। यह पहली बार है जब दो ब्राण्ड एंबेसडर रणवीर सिंह (हिंदी फिल्म) और महेश बाबू (तेलुगू फिल्म) मॉडल दिवा धवन के साथ अपना जलवा बिखेरेंगे। खोजी पत्रकारों के रूप में इन दोनों की टीम अपनी क्षमताओं को सामने लाने और सीमाओं को तोड़ने की जिम्‍मेदारी उठाने को तैयार है। मशहूर फिल्म निर्माता अभिनय देव द्वारा निर्देशित यह रोमांचक फिल्म नामीबिया और दक्षिण अफ्रीका की सीमा पर स्थित एक रेगिस्तान में शूट की गई है।
कोका-कोला इंडिया और साउथ वेस्ट एशिया के स्पार्कलिंग कैटेगरी के वाइस प्रेसिडेंट श्री श्रेणिक दासानी कहते हैं, ”थम्सअप चार्ज्ड के साथ हमारा इरादा उपभोक्ताओं को टेस्ट ऑफ थंडर देना जारी रखना है, क्योंकि हम चीजों को एक मुकाम पर लेकर जाते हैं और यह ध्यान रखते हैं कि उपभोक्ता थम्सअप से लगातार कैसी उम्मीदें रखते हैं। थम्सअप चार्ज्ड का यह नया कैंपेन ‘नेवर गिव अप’ एटीट्यूड को मजबूत करता है और हीरोज के किसी भी हालात में समझौता न करने वाले रवैये को सलाम करता है। इस क्रम में यह लोगों को चुनौतियां स्वीकार करने और अपनी असली क्षमता दिखाने के लिए प्रेरित करता है। हमें पूरा भरोसा है कि हमारे हीरोज रणवीर सिंह और महेश बाबू द्वारा अभिनीत इस कैंपेन से उपभोक्ताओं को मजा आएगा और वे इससे प्रेरित भी होंगे।”
फिल्म की शुरुआत रेगिस्तान के बीच में एक विमान दुर्घटना के ऊपर से फिल्माए गए दृश्य से होती है। दो खोजी पत्रकार एक बॉक्स में सीक्रेट फुटेज के साथ रेगिस्तान में असहाय खड़े हैं। बॉक्स को लड़की के हवाले करते हुए पुरुष अभिनेता थम्सअप चार्ज्ड की बोतल देखता है और तेजी से उस ओर बढ़ता है। जैसे ही वह बोतल से एक घूंट गटकता है, उसकी आंखों में चमक आती है और चेहरे पर एक मुस्कराहट क्योंकि उसे एक प्लान सूझ चुका होता है। दुर्घटनाग्रस्त विमान की ओर दौड़ते हुए वह उसके पंख उठा लेता है। लड़की पैराशूट को विमान के पिछले हिस्से पर बांध देती है और गति की दिशा में उसे सेट कर देती है। बॉक्स को सुरक्षित रखते हुए दोनों विमान में बैठ जाते हैं और तेज हवा के साथ विमान रेगिस्तान को पार करने लगता है। हवा का तेज दबाव उन्हें आगे की ओर ढकेलता है और विमान चट्टान की ओर गिरने लगता है। यह देखने पर कि बॉक्स उनके हाथ से फिसलकर चट्टान की ओर गिर रहा है, दोनों उसे पकड़ने के लिए छलांग लगाते हैं। विमान क्रैश हो जाता है लेकिन पत्रकार फुटेज के साथ सुरक्षित उतर आते हैं। इस तरह वे चुनौतियों को पार कर जाते हैं और खुद को कभी हार न मानने यानी ‘नेवर गिव अप एवर!’ के लिए प्रेरित करते हैं।
लोवे लिंटास के रीजनल क्रिएटिव ऑफिसर जन्मजॉय मोहंती कहते हैं, ” थम्सअप चार्ज्ड इन गर्मियों में # टेकचार्ज के लिए बिल्कुल तैयार है। संकट वाली परिस्थिति, दांव पर है सीक्रेट फुटेज, और कभी हार न मानने वाली दो शख्सियतें, जो खुद को तैयार करती हैं और बाहर निकलने का रास्ता ढूंढ लेती हैं। यह थीम है, थम्सअप चार्ज्ड की हमारी नई फिल्म की। इस नई कहानी में थम्सअप के टीवी विज्ञापन के सभी मसालों को बरकरार रखा गया है, लेकिन हमने इसमें कुछ नई चीजें भी जोड़ी हैं। इस बार एक एक्शन जोड़ी है, जिसमें रणवीर सिंह और महेश बाबू दिवा धवन के साथ एक्शन में दिखेंगे । यही नहीं, इन दोनों प्रमुख किरदारों ने एक ही कैरेक्टर निभाया है, ये दोनों खोजी पत्रकार बने हैं।”
यह कैंपेन उपभोक्ताओं से जुड़ने वाले तमाम स्रोतों जैसे, टीवी, प्रिंट, आउटडोर और डिजिटल व सोशल मीडिया पर ऐक्टिव होगा।
थम्सअप चार्ज्ड ब्राण्ड थम्सअप के तहत पहला ऐसा इनोवेशन है, जिसे थम्स अप के 40 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में लॉन्च किया गया था। यह वैरियंट कोका-कोला के अपने उपभोक्ताओं को ज्यादा पेय विकल्प उपलब्ध कराने के लिए नवाचार हेतु द्ढ़ प्रतिबद्धता का नतीजा है। इसी तूफानी इमेज को जारी रखते हुए, थम्सअप चार्ज्ड ज्यादा थंडर और स्ट्रांग स्वाद के साथ लाया गया है। इस इनोवेशन ने ब्राण्ड थम्सअप की छवि को अगले मुकामत क पहुंचाया है और कोका-कोला सिस्टम में पहले स्वदेशी बिलियन-डॉलर पेय ब्राण्ड बनने की इसकी यात्रा की गति को बढ़ाने में सहायता करता है।

क्रिएटिव टीम
एजेंसी : लोवे लिंटास
एजेंसी क्रिएटिव टीम : अरुण अय्यर, प्रतीक भारद्वाज, जनमेनजॉय मोहंती, मंजूर आलम, आरती श्रीनिवासन
एजेंसी टीम : नवीन गौर, तनु भारतीय, दलबीर सिंह, प्रतीक अधिकारी, अनुराग प्रसाद, पल्लवी मेहता,
प्रोडक्शन हाउस : रमेश देव प्रोडक्शन
पोस्ट-प्रोडक्शन हाउस : प्लेटीपस प्रोडक्शन
निर्देशक : अभिनव देव
डीओपी : विसी टर्पिन
संगीत : माइकी मैक्क्लियरी

टीवी विज्ञापन का लिंक : थम्‍सअप चार्ज्‍ड विद रणवीर सिंह
कोका-कोला इंडिया के विषय में
कोका-कोला इंडिया देश की अग्रणी पेय कंपनियों में से एक है, जो उपभोक्ताओं के लिये स्वास्थ्यवर्द्धक, सुरक्षित, उच्च गुणवत्ता के, तरोताजा करने वाले पेय विकल्पों की पेशकश करती है। वर्ष 1993 में अपने पुनःप्रवेश के बाद से कंपनी पेय उत्पादों से उपभोक्ताओं को तरोताजा कर रही है, जैसे कोका-कोला, कोका-कोला ज़ीरो, डाइट कोक, थम्स अप, थम्स अप चार्ज्ड, थम्स अप चार्ज्ड नो शुगर, फैन्टा, लिम्का, स्प्राइट, माज़ा, वियो “फ्लेवर्ड मिल्क”, मिनट मेड रेन्ज ऑफ ज्यूसेस, मिनट मेड स्मूथी और मिनट मेड विटिंगो, हॉट और कोल्ड चाय और कॉफी विकल्‍पों की जॉर्जिया श्रृंखला, एक्वैरियस और एक्वैरियस ग्लूकोचार्ज, श्वीप्‍स, स्मार्ट वाटर, किनले और बोनएक्वा पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर और किनले क्लब सोडा। कंपनी अपने खुद के बॉटलिंग परिचालन और अन्य बॉटलिंग पार्टनर्स के साथ, करीब 2.6 मिलियन रिटेल दुकानों के मजबूत नेटवर्क के माध्यम से करोड़ों उपभोक्ताओं के जीवन का हिस्सा बन चुकी है, जिसकी प्रति सेकंड 500 सर्विंग्स की दर है। इसके ब्राण्ड देश में सबसे चहेते और सबसे अधिक बिकने वाले पेयों में शुमार हैं- थम्स अप और स्प्राइट, सबसे अधिक बिकने वाले दो स्पार्कलिंग पेय हैं। कोका-कोला इंडिया का सिस्टम 25,000 लोगों को प्रत्यक्ष और 150,000 से अधिक लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है। भारत में कोका-कोला सिस्टम सामुदायिक पहलों के माध्यम से स्थायी समुदाय निर्मित करने में छोटा-सा योगदान दे रहा है, जैसे माई स्‍कूल, वीर, परिवर्तन, और उन्नति और कंपनी पर्यावरण पर अपने द्वारा होने वाले प्रभाव को स्वयं कम करती है।
भारत में कंपनी के परिचालन और उत्पादों के सम्बंध में अधिक जानकारी के लिये कृपया www.coca-colaindia.com और www.hindustancoca-cola.com देखें। हमें ट्विटर पर twitter.com/CocaCola_Ind पर और फेसबुक पर फॉलो करें।

Leave a Comment