मैं मोदी से नफरत करता हूंः अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने न्यूज़18 इंडिया को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि मैं मोदी से नफरत करता हूं क्योंकि दंगे कराने वाला इंसान प्यार के लायक नहीं है. मोदी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देतेहुए केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी कहते हैं हमने आतंकियों को मारा और आतंकी कहते हैं मोदी को दोबारा पीएम बनाओ. दोनो देशों में युद्द जैसी स्थिति है और पाकिस्तान का पीएम कह रहा है कि मोदी को पीएम बनाओ. इसके क्या मतलब हो सकते हैं.

न्यूज़18 इंडिया से खास बातचीच में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी ने पाकिस्तान के साथ सेटिंग की है. केजरीवाल ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले इमरान आतंकी भेजकर हमला करा रहा है. जिस पाकिस्तान ने हमला किया उसी को बुलाकर जांच करा रहे हैं और मोदी कहते हैं वो मजबूत नेता हैं. केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी और पाकिस्तान के बीच कोई सेटिंग है, मोदी की चुनाव प्रचार के लिए सेना के काम का इस्तेमाल कर रहे हैं. मोदी ने पाकिस्तान के साथ सेटिंग की है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे ही उन्होंने पीएम मोदी और इमरान के रिश्ते के बारे में सवाल उठाया, वैसे ही उन पर हमला करवा दिया. सीएम बनने के बाद मेरे ऊपर ये 5वां हमला है. मैं एक बाहरी हूं. मैं भाजपा कांग्रेस जैसी राजनैतिक व्यवस्था का हिस्सा नहीं हूं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं कभी पीएम बनना नहीं चाहता, लेकिन जो भी प्रधानमंत्री बनेगा हम उसे सपोर्ट तभी करेंगे जब वह दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की बात मानेगा. ऐसे में यदि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम बन रहे होंगे तो हम पूर्ण राज्य की शर्त पर उन्हें सपोर्ट करेंगे.

प्रधानमंत्री से राहुल गांधी प्यार करते हैं, इस पर उनकी राय जानने पर उन्होंने कहा कि, राहुल करते होंगे, केजरीवाल बिल्कुल नहीं करता है. उन्होंने कहा मैं ऐसे आदमी से प्यार नहीं कर सकता जो संविधान से खेले, लिंचिंग और दंगे करवाए.

केजरीवाल ने इस दौरान कहा कि यदि गडकरी को पीएम पद के लिए आगे किया जाता है तो उन्हें सपोर्ट करेंगे.लेकिन मोदी और शाह ऐसा होने नहीं देंगे. क्या ममता बनर्जी पीएम बन सकती हैं के सवाल पर उन्होंने कहा कि हां वे प्रधानमंत्री बन सकती हैं.

error: Content is protected !!