फिल्‍म ‘कुली No.1’ ईद के मुबारक मौके पर होगी दर्शकों के लिए तोहफा

भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली No.1’ दर्शकों के ईद को यादगार बनाने के लिए तैयार है। हमारी यह फिल्‍म सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ओर से ईद के मुबारक मौके पर एक बेहतरीन तोहफा होगा। सामाजिक मुद्दों की संजीदगी पर आधारित हमारी ‘कुली No.1’ मनोरंजन के हर मानदंडों को पूरा करती है, जो आपको फिल्‍म में भी देखने को मिलेगा।

ये दावा है भोजपुरी ‘कुली No.1’ के निर्देशक लालबाबू पंडित का, जो बतौर निर्देशक सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ इससे पहले तीन ब्‍लॉक बस्टर फिलमें दे चुके हैं। उनकी फिल्‍में दर्शकों को खूब पसंद आती हैं, इसकी वजह उनकी फिल्‍मों का दर्शकों के साथ आसानी से जड़ना है। इसी क्रम में वे एक और फिल्‍म ‘कुलीNo.1’ लेकर तैयार हैं, जिसका ट्रेलर दर्शकों के बीच खूब देखा और सराहा गया।

वहीं, ‘कुली No.1’ को लेकर लालबाबू पंडित का मानना है कि य‍ह फिल्‍म उनकी सभी फिल्‍मों से काफी अलग है और नई है। उन्‍होंने कहा कि दर्शकों को मेरी फिल्‍मों में वेरियेएशन और स्‍टोरी टेलिंग पसंद आती है। बांकी का काम हमारे कलाकार और तकनीशियन पूर कर देते हैं। इस वजह से हमारी फिल्‍मों का लाइन लैंग्‍थ सही रहता है और हम दर्शकों की पसंद की फिल्‍में बना पाते हैं। इसका एक एग्‍जाम्‍पल ‘कुली No.1’ में भी देखने को मिलेगा। इसलिए पूरे परिवार के साथ ‘कुली No.1’ जरूर देखें।

सिजलिंग काजल राघवानी पहली बार निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लालबाबू पंडित की फिल्‍म में नजर आ रही हैं। इस पर लालबाबू पंडित ने कहा कि काजल की जोड़ी भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर खेसारीलाल यादव के साथ हिट है, लेकिन हमने कहानी के डिमांड के अनुसार ही इस बार भी फिल्‍मों की कास्टिंग हुई है। वैसे काजल काफी अच्‍छी अदाकारा हैं। उनके साथ काम करने का हमारा अनुभव बेहतरीन रहा।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘कुली नं.1’ में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय,बिना पांडेय आदि है। फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, पीआरओ संजय भूषण पटियाला, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम और लेखक मनोज के. कुशवाहा है।

error: Content is protected !!