सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ में भास्कर के रामा होने का रहस्य खतरे में

सोनी सब के ऐतिहासिक फिक्शन शो, तेनाली रामा में अब पंडित राम कृष्ण के लापता होने के पीछे छिपी चौंकाने वाली साजिश का खुलासा होने वाला है। रामा का पुत्र भास्कर (कृष्ण भारद्वाज), इस रहस्य को सुलझाने के मिशन पर है। आगामी एपिसोड्स दर्शकों को एक बेहद रोमांचक सफर पर ले जाएंगे, जिसमें भास्कर रामा के रूप में अपने भेष को बचाने और अपने पिता के बारे में सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रहा है।

इससे पहले, भास्कर ने विजयनगर दरबार में तब एक चौंकाने वाली हरकत की, जब उसने पंडित रामा कृष्ण के भेष में जबर्दस्‍त एंट्री की। आगे के एपिसोड्स में स्थिति और भी कठिन हो जाएगी, जब भास्कर का प्रतिद्वंदी कायकला (विश्वजीत प्रधान) भास्कर की सच्‍चाई को सामने लाने के अपने सफर पर निकलेगा। भास्कर के सामने कायकला द्वारा उत्पन्न की गई कुछ जानलेवा परिस्थितियाँ आ जाती हैं जिनसे भास्कर बाल–बाल बचता है। एक तरफ जहां, कायकला भास्कर को बेनकाब करने के अपने असफल प्रयासों से निराश और गुस्से में है, वहीं वह अपने मिशन को पूरा करने के लिए एक बहुत बड़ी योजना बना रहा है।

क्या भास्कर द्वारा रामा का भेष धारण करने का राज़ सबके सामने आ जाएगा? क्या भास्कर के सामने फिर कोई जान जोखिम में डालने वाली परिस्थिति आ खड़ी होगी? कृष्णा भारद्वाज, जोकि भास्कर और रामा की भूमिका पर निभा रहे हैं, कहते हैं, “अपने पिता, रामा का पता लगाने का भास्कर का मिशन खतरे में है क्योंकि रामा के दरबार में अचानक आने से हर कोई दंग रह गया है। एक तरफ जहां भास्कर अपने राज को छुपाने की पूरी कोशिश कर रहा है, वहीं उसका प्रतिद्वंदी कायकाला भास्कर की सच्चाई उजागर करने पर तुला हुआ है। आने वाले एपिसोड में बताया जाएगा कि कैसे भास्कर इस राज़ को गुप्त रखने का प्रयास करेगा, पर दिलचस्प सवाल यह है कि वह कायकला जानलेवा योजनाओं से कैसे बच पाएगा? भास्कर का अगला कदम क्या होगा? अधिक जानने के लिए देखते रहिए तेनाली रामा क्योंकि दर्शकों के लिए इसमें कुछ रोमांचक मोड़ आने वाले है।”

इस रोमांचक ट्विस्‍ट को देखिये तेनाली रामा में, हर सोमवार से शुक्रवार, शाम 7:30 बजे केवल सोनी सब पर!

Leave a Comment

error: Content is protected !!