फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के 18 साल पूरे होने पर दीया मिर्जा की यादें हुईं ताजा

बॉलीवुड एक्टiर – प्रोड्यूसर दीया मिर्जा की डेब्यू फिल्मस ‘रहना है तेरे दिल में’ (RHTDM) के 18 साल पूरे हुए गए। ऐसे में दीया मिर्जा की इस फिल्म् से जुड़ी यादें उस वक्तय ताजा हो गईं, जब लोगों ने फिल्मे का सबसे सुपर हिट गाना ‘जरा जरा महकता है’ गुनगुनाया। आर माधवन और दीया मिर्जा स्टा रर ‘रहना है तेरे दिल में’ में एक ऐसी रोमांटिेक फिल्म थी, जिसे हिंदी सिनेमा के इतिहास में खूब सराहा गया। दीया की यह पहली फिल्म थी और वह आज भी वे उसके हर दृश्य को जीवंत रूप से याद करती हैं।
इसको लेकर दीया मिर्जा कहती हैं – पहला हमेशा खास होते हैं, लेकिन RHTDM एक ऐसी फिल्म है जो अपने समय से आगे थी और एक रोमांस से लबरेज सुंदर कहानी थी। यह मेरे एक्टिंग करियर के लिए एक यादगार शुरुआत होने के अलावा, इसने मुझे आजीवन रिश्ते और दोस्ती दी है, जो मैं हर दिन संजोती हूं। अब भी, यह विश्वास करना मुश्किल है कि फिल्म को शूट किए 18 साल हो चुके हैं।
बता दें कि लव और इमोशन बेस्डा कहानी में धोखे और ईमानदारी की वाली फिल्म RHTDM माधवन (मैडी) और दीया मिर्जा (रीना) के पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का निर्देशन गौतम मेनन ने किया था और यह उनकी फिल्म मिन्नाले की रीमेक थी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!