लोट्स हर्बल्स ने भारत का पहला प्रोबायोटिक स्किन केयर ब्रांड, प्रोब्राइट पेश किया

भविष्य से प्रेरित प्रोबायोटिक स्किन केयर के सात उत्पाद अब उपलब्ध हैं

पाचन तंत्र के लिए प्रोबायोटिक्स के महत्त्व से हम सभी भलीभांति परिचित हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि ये आपकी त्वचा के लिए भी अत्यधिक फायदेमंद हैं? भारत के अग्रणी नेचुरल ब्यूटी ब्रांड लोट्स हर्बल्स ने प्रोब्राइट नाम से एक प्रीमियम स्किनकेयर ब्रांड पेश किया है जो भारत की पहली प्रोबायोटिक स्किन केयर रेंज है। आधुनिक महिलाओं की त्वचा संबंधी समस्याओं को हल करने के ध्येय के साथ इसे गहन अनुसंधान और विकास के बाद विकसित किया गया है। उत्पादों की यह भविष्य प्रेरित रेंज, प्रोबायोटिक्स के विज्ञान के फार्मूले पर आधारित है, जो आपकी त्वचा को पोषक तत्वों का सही संतुलन मिलना और हानिकारक जीवाणुओं से सुरक्षा मिलना सुनिश्चित करती है। प्रोब्राइट, त्वचा को प्राकृतिक पोषण देते हुए इसे स्वाभाविक निर्दोष निखार प्रदान करती है। अब निस्तेज त्वचा को नया रूप दें और एकसमान निखरी हुई प्राकृतिक चमक हासिल करें।

लोट्स हर्बल्स के प्रोबायोटिक स्किन केयर उत्पादों की प्रोब्राइट रेंज में एक इल्यूमिनेटिंग रेडिएंस क्रीम, इल्यूमिनेटिंग रेडिएंस नाइट क्रीम, इल्यूमिनेटिंग रेडिएंस स्लीपिंग मास्क, इल्यूमिनेटिंग रेडिएंस मॉइश्चराइज़र, इल्यूमिनेटिंग रेडिएंस सीरम+ क्रीम, इल्यूमिनेटिंग रेडिएंस एक्सफोलिएटर और इल्यूमिनेटिंग रेडिएंस क्लींजिंग फोम शामिल हैं। स्किन केयर उत्पादों की यह क्रांतिकारी रेंज, इल्यूमिनेटिंग रेडिएंस एक्टिव कॉम्प्लेक्स से भरपूर है जिसमें लैक्टोकोकस फरमेंट लाइसेट नामक एक उच्च शक्तिशाली प्रोबायोटिक संघटक शामिल है जो त्वचा के लाभकारी जीवाणुओं को त्वचा निखारने में मदद करता है। इसमें दुर्लभ जापानी सकूरा एक्सट्रैक्ट्स भी हैं जो मैलेनिन का बनना रोकते हैं और काले दागों की रोकथाम करते हैं। यह निस्तेज रंगत को स्पष्ट तौर से कम करता है और अधिक निखरी और एकसमान रंगत वाली त्वचा प्रकट करता है। प्रोब्राइट रेंज में एसपीएफ 20 और पीए ़़़ है जो हानिकारक यूवीए/यूवीबी किरणों से सुरक्षा प्रदान करता है। यह प्रदूषण का सामना करने और पर्यावरण के नुकसानदेह प्रभावों को बेअसर करने में भी मदद करता है। तो अब अपनी त्वचा से सारे टॉक्सिन्स को निकाल बाहर करें और निखरी हुई स्वस्थ त्वचा का स्वागत करें।

सभी प्रकार की त्वचा के लिए एकदम उपयुक्त, लोट्स हर्बल्स प्रोब्राइट रेंज के उत्पाद क्लीनिक में जांचे-परखे, प्रिजर्वेटिव से रहित और सल्फेट से रहित हैं जिससे ये आपके दैनिक सौंदर्य देखभाल के लिए एकदम सुरक्षित हैं। लोट्स हर्बल्स प्रोब्राइट रेंज की कीमतें रु. 295 और रु. 645 के बीच है।

error: Content is protected !!