YAIFMAF अवार्ड फेस्टिवल की एंट्री 1 जनवरी से हुआ शुरू

पहली बार टीवी पर होगी अवार्ड के लिए आये फिल्मो की विश्वस्तर पर स्क्रीनिंग
कोलकाता / मुंबई / उज्जैन : यमन आर्ट इंटरनेशनल फिल्म & म्यूजिक अवार्ड फेस्टिवल के लिए फिल्म और म्यूजिक डांस केटेगरी के लिए आवेदन 1 जनवरी से शुरू हो गया है। उक्त अवार्ड फेस्टिवल सच्चा दोस्त न्यूज़ एंटरटेनमेंट ओपीसी प्रायवेट लिमिटेड दार्जीलिंग के द्वारा आयोजित किया जा रहा है। कंपनी के एंटरटेनमेंट विभाग निर्देशक आदित्य नारायण बैनर्जी ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया की उक्त फेस्टिवल अंतराष्ट्रीय स्तर पर एंटरटेनमेंट बाजार में सक्रिय फिल्म निर्माता, निर्देशक, कलाकारों सहित लघु एवं मध्य स्तर पर विशेष रूप से अपने कला का लोहा मनवाने का दम रखने वाले क्षेत्रीय फिल्म निर्माताओं के लिए है। उक्त फेस्टिवल में विश्वविख्यात संगीतकार पद्मविभूषण संगीत मार्तण्ड पंडित जसराज जी का विशेष आशीर्वाद प्राप्त है तो वही यह अवार्ड सच्चा दोस्त समूह के संस्थापक स्व. श्री अशोक जी लुनिया एवं विख्यात संगीतकार स्व. श्री गोपाल चंद बैनर्जी को समर्पित है।

प्रबंध समूह सदस्य बॉलीवुड फेम सिनेमेटोग्राफर वसीम अब्बास ने बताया की फिल्म अवार्ड फेस्टिवल के इतिहास में यह एक अनोखा फेस्टिवल होगा जो टीवी के माध्यम से समस्त आवेदक फिल्म, म्यूजिकल अल्बम व कलाकारों को प्रतुती को विश्व स्तर पर प्रदर्शित करेगा। वहीँ समस्त आवेदकों को प्रसस्ति पत्र भी भेंट करेगा।
श्री अब्बास ने आगे बताया की 1 जनवरी से आवेदन फॉर्म शुरू हो चुका है जो की यमन आर्ट्स इंटरनेशनल फिल्म & अवार्ड फेस्टिवल की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन भरना होगा। जो की 25 जनवरी तक ही आवेदन स्वीकारे जायेंगे व 1 फरवरी 2020 से स्क्रीनिंग शुरू किया जायेगा. स्क्रीनिंग के दौरान पब्लिक वोटिंग के माध्यम से भी फिल्मो व एल्बम / कलाकारों का चयन किया जायेगा। व अवार्ड सेरेमनी मार्च में आयोजित किया जायेगा।
Web Address – http://yaifmaf.sdnews.in/

error: Content is protected !!