फ़िरोज़ अब्बास ख़ान की रोमांटिक म्यूजिकल रौनक और जस्सी की दिल्ली में शानदार शुरुआत

BookMyShow द्वारा निर्मित, लाइव सिंगिंग के साथ रोमांटिक म्यूजिकल मुंबई में तहलका मचाने के बाद राष्ट्रीय राजधानी में तूफान मचाने के लिए तैयार है

मुंबई में एक विशेष प्रीव्यू के जरिए दर्शकों को लुभाने के बाद, प्रसिद्ध थिएटर निर्देशक, पटकथा लेखक और फिल्म निर्माता फिरोज अब्बास खान राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपने नवीनतम रोमांटिक म्यूजिकल रौनक और जस्सी के भव्य शुभारंभ के लिए तैयार हैं। बुक माय शो द्वारा निर्मित, भारत का प्रमुख मनोरंजन गंतव्य, हिंदी म्यूजिकल, जो विलियम शेक्सपियर के रोमांटिक क्लासिक रोमियो एंड जूलियट से प्रेरित है, ऐसी प्रेम कहानी है जो सभी बाधाओं और सीमाओं को पार करता है।

मूल लेखन के साथ, पंजाबी लोक संगीत और उत्तम वेशभूषा में रौनक और जस्सी, प्यार की भूमि, पंजाब में सेट एक आकर्षक अनुभव प्रदान करता है। रौनक और जस्सी के साथ, शेक्सपियर के ‘रोमियो एंड जूलियट’ को एक भारतीय टच मिला है

दिल्ली म लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, निर्देशक फ़िरोज़ अब्बास खान ने कहा, “रौनक और जस्सी केवल प्यार का उत्सव नहीं है, ये एक ऐसा म्यूजिकल है जो हमारे समय के लिए प्रासंगिक है। रौनक और जस्सी प्यार में विश्वास रखते हैं और मुझे यकीन है कि यह दिल्ली और उत्तर भारत के युवा और सभी उम्र के दर्शकों के बीच सफल होगा। नाटक पंजाब में सेट है जो शाश्वत प्रेम कहानियों की भूमि है और ये दर्शकों को तुरंत अपने भावपूर्ण संगीत, गीतों, नृत्यों और उन शब्दों के साथ जोड़ देगा जो नाटक खत्म होने के लंबे समय बाद तक याद रहेंगे। ”

अल्बर्ट अल्मेडा, सीओओ – लाइव एंटरटेनमेंट, बुकमायशो ने कहा, “ये एक ऐसा म्यूजिकल है, जो सभी बाधाओं के बावजूद प्यार का जश्न मनाता है. रौनक और जस्सी सीमाओं और विभाजनों के मुकाबले प्यार चुनने की गाथा है और कला का एक ऐसा टुकड़ा है जो हमारे वर्तमान समय में विशेष रूप से प्रासंगिक है। संगीत, बुकमाईशो के प्रयासों का एक विस्तार है, जैसा कि हम लाखों भारतीय थिएटर प्रेमियों के लिए इस शैली का निर्माण और विकास करते आ रहे हैं। फ़िरोज़ अब्बास खान के साथ एक बार फिर से सहयोग करते हुए, इस नए, शानदार और भावनात्मक रोमांटिक संगीत के लिए हमें बहुत खुशी है और हमें विश्वास है कि दिल्ली में दर्शकों को इस कहानी की जीवंतता, संगीत, नृत्य और नाटक से मंत्रमुग्ध कर दिया जाएगा। रौनक और जस्सी एक भारतीय दिल के साथ शेक्सपियर के रोमियो और जूलियट हैं। ”

28 फरवरी, 2020 से नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में संगीत कार्यक्रम को दर्शकों के लिए सीमित शो के साथ लॉन्च किया जाएगा।

इसकी विशेषता लाइव गायन हैं और इस कहानी को जीवित करने के लिए सबसे अधिक रचनात्मक दिमागों ने काम किया हैं। फिरोज अब्बास खान के नेतृत्व में इकबाल राज द्वारा लिखित,म्यूजिकल शो रौनक और जस्सी में मनीष मल्होत्रा की शानदार कॉस्ट्यूम डिज़ाइनिंग, मयूरी उपाध्याय की कोरियोग्राफी, पीयूष कनौजिया का दिलकश संगीत, डेविड लैंडर की मंत्रमुग्ध कर देने वाली लाइटिंग डिज़ाइन देखने को मिलेगा। वहीं शानदार प्रोजेक्शन डिज़ाइन जॉन नारुन ने किया है। फली उनावाला द्वारा तैयार (डिजाइन) किए गए शानदार सेट के साथ रौनक और जस्सी विलियम शेक्सपियर के क्लासिक, रोमियो और जूलियट से प्रेरित है। शों के मुख्य कलाकारों में नेहा सरगम, ओमकार पाटिल, सोनल झा और अन्य लोग शामिल हैं। नाटक के टिकट अब विशेष रूप से बुक माय शो पर उपलब्ध हैं।

error: Content is protected !!