‘कार्तिक पूर्णिमा’ शो में विकी ने दिया कार्तिक को चैलेंज

जानिए कैसे कार्तिक रोकेंगे पूर्णिमा की शादी !

स्टार भारत के ‘कार्तिक पूर्णिमा’ शो की कहानी बिलकुल अनोखी है। फ़रवरी में शुरू हुई पूर्णिमा की कहानी उसकी सीरत का गुणगान करती है। इस शो में आए दिन दर्शकों को कुछ न कुछ नया देखनेको मिलता है। इसी कड़ी में इस शो में पूर्णिमा की शादी विकी से होने जा रही है। अब ऐसे में अचानक कार्तिक को यह बात पता चलती है कि विकी एक फ्रॉड व्यक्ति हैं।
शो के करेंट ट्रैक में कार्तिक के सामने एक के बाद एक विकी की सच्चाई बाहर आ रही है। ऐसे में यह बात विकी को भी पता लग जाती है कि कार्तिक जान गए हैं कि विकी एक फ्रॉड व्यक्ति हैं और वहकेवल पूर्णिमा की लाइफ ख़राब करना चाहते हैं। अब ऐसे में विकी और पूर्णिमा की शादी की तारीख नज़दीक आ रही है। वहीं विकी ने भी कार्तिक को खुलेआम चैलेंज कर दिया है कि वह उनकीऔर पूर्णिमा रोककर दिखाएं ।

शो के आनेवाले ट्रैक में दर्शकों को जल्द ही एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जहाँ देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि कार्तिक किस तरह विकी के खिलाफ सबूत इकठ्ठा करते पाते हैं ?

क्या पूर्णिमा कार्तिक की बातों का भरोसा करेंगी ? क्या पूर्णिमा और विकी की शादी होगी? जानिए कैसे कार्तिक तोड़ते हैं विकी और पूर्णिमा की शादी ।

देखिए ‘कार्तिक पूर्णिमा ‘ शो हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8:30 बजे, सिर्फ़ स्टार भारत पर।

Leave a Comment

error: Content is protected !!