B4U पर प्रसारित यशी फिल्‍म्‍स की साल की सबसे बड़ी होली पार्टी जोगीरा सा रा रा रा को मिली हाईयेस्‍ट टीआरपी

सुपर स्‍टार मीका की मौजूदगी के बाद भी बिग गंगा का होली पार्टी रहा फीका

यशी फिल्‍म्‍स ने हर साल की भांति इस साल भी होली की सबसे बड़ी पार्टी जोगीरा सा रा रा रा का आयोजन खूब धूमधाम से किया, जिसका प्रसारण लोकप्रिय चैनल बी4यू भोजपुरी पर किया गया। होली की इस बड़ी पार्टी को बी4यू भोजपुरी पद दर्शकों ने खूब पसंद किया। यही वजह है कि इस होली पार्टी को टॉप की टीआरपी मिली है। 453 रेटिंग के साथ सर्वोच्‍च रेटिंग हासिल करने वाला यह कार्यक्रम बन गया।

यशी फिल्‍म्‍स के इस होली पार्टी में दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, प्रदीप पांडेय चिंटू और रितेश पांडेय जैसे कलाकारों ने जमकर धमाल मचाया। यह पूरी तरह से विशुद्ध भोजपुरिया कार्यक्रम था, जिसे लोगों ने आसानी से एक्‍सेप्‍ट किया। वहीं, बिग गंगा ने इस बार अपनी होली पार्टी में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका को आमंत्रित किया था। लेकिन मीका का जादू एकदम नहीं चला और बिग गंगा की होली पार्टी फीकी ही रही है। भले इस पार्टी में मीका के साथ भोजपुरी की कई अदाकाराओं ने जलवे दिखाये। मगर दर्शकों ने देशी और अपनी माटी के सुगंध को ही चुना। तभी बिग गंगा को महज 421 रेटिंग प्‍वाइंट मिली। वहीं, डिसूम को मात्र 105 रेटिंग।

इस बारे में यशी फिल्‍म्‍स के ओनर अभय सिन्‍हा ने भोजपुरिया दर्शकों का आभार जताया और कहा कि यशी फिल्म्स ने हमेशा वैसे ही कार्यक्रम बनायें, जो दर्शकों को मनोरंजन के साथ उनके जड़ों से जोड़े। इस वजह से यशी फिल्‍म्‍स को दर्शकों ने हर बार की तरह नंबर वन बनाया है। हम सबों का आभार व्‍यक्‍त करते हैं और अपने दर्शकों को विश्‍वास दिलाते हैं कि आगे भी हम ऐसे ही नायाब कार्यक्रम लेकर आते रहेंगे।

error: Content is protected !!