प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म उद्योग के प्रयासों को सराहा

नई दिल्ली, 14 अप्रैल, 2020: बॉलीवुड से जुड़ी कई दिग्‍गज हस्तियां एक ऐसे म्युज़िक वीडियो के लिए एकजुट हुई हैं जो लोगों को कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ मजबूती से डटे रहने को प्रोत्‍साहित कर रहा है। शॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म लाईकी ने ‘मुस्‍कुराएगा इंडिया’ शीर्षक से पेश इस गीत को बढ़ावा देने के लिए प्रमोशन पार्टनर के तौर पर इस पहल से नाता जोड़ा है। ‘मुस्‍कुराएगा इंडिया’ को जैकी भगनानी की जस्‍ट म्‍युजि़क तथा केप ऑफ गुड फिल्‍म्‍स ने तैयार किया है। इस गाने में बॉलीवुड के कई धुरंधर सितारे लोगों को यह भरोसा दिला रहे हैं कि देशव्‍यापी लॉकडाउन के बाद एक बार फिर सामान्‍य दिन लौटेंगे।

इस भागीदारी के तहत्, लाईकी ने लोगों से यूट्यूब पर इस गाने को देखने का आग्रह किया है ताकि ज्याद से ज्यादा व्यूज़ दर्ज हो सके| इस पहल के जरिए हासिल होने वाली राशि को पीएम—केयर फंड तथा महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया जाएगा। लाईकी ने अपने यूज़र्स को भी इस गीत पर वीडियो तैयार करने और #MuskurayegaIndia के साथ पोस्ट करने के लिए आमंत्रित किया है। यह हैशटैग इस प्लेटफार्म पर फिलहाल ट्रैंडिंग है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया साइट टि्वटर पर म्युज़िक वीडियो शेयर किया है। इस गीत की प्रशंसा करते हुए प्रधानमंत्री ने फिल्म बिरादरी की नेक पहल का स्वागत किया है।

इस वीडियो में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, राजकुमार राव, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, कृति सन्नोन, भूमि पेढनेकर, सिद्धार्थ मलहोत्रा, अनन्या पांडेय, कियारा आडवाणी, राकुल प्रीत सिंह, तापसी पन्नू, टीम इंडिया के धुरंधर ओपनर शिखर धवन और जैकी भगनानी भी दिखायी दे रहे हैं। वीडियो को इन हस्तियों के घरों में शूट किया गया और इस दौरान सामाजिक दूरी (सोशल डिस्टेन्सिंग) तथा लॉकडाउन के नियमों का भरपूर पालन किया गया। इन हस्तियों के अलावा, मुंबई पुलिस कर्मियों को भी वीडियो में दिखाया गया है जो इस संकट के समय में असली हीरो हैं।

लाईकी प्लेटफार्म पर लाईकी इंडिया के प्रमुख अभिषेक दत्ता के साथ एक एक्सक्लुसिव लाइव सेशन में जस्ट म्युज़िक के ओनर जैकी भगनानी ने कहा, ”इस वीडियो में दिखायी देने वाले हर परफॉर्मर ने इस पहल को पूरे दिलो—जान से सपोर्ट किया है। उन्होंने अपने—अपने घरों में इसे शूट कर शेयर किया और तब कहीं जाकर यह वीडियो तैयार हुआ है। इसके जरिए हम कोरोनावायरस के शिकार लोगों की मदद के लिए आम जन को प्रात्साहित करेंगे।” उन्होंने लाईकी यूज़र्स से इस वीडियो को लाइक और शेयर करने का अनुरोध किया है ताकि जरूरतमंदों की अधिकतम सहायता की जा सके।

error: Content is protected !!