कोरोना वारियर्स गुलाब के पुष्प बर्षा कर श्रीफल से सम्मान कर बड़ा हौसला

महोबा – 20 अप्रेल 2020 -समूचे भारत देश में कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी को मात देने के लिये पूरे देश मे लॉक डाउन किया गया हैं। लोग घरों में रहकर इस बीमारी से लड़ रहे हैं।वही पुलिसकर्मी,स्वास्थकर्मी,सफाई कर्मी जैसे अन्य आवश्यक सेवाओं से जुड़े कर्मी अपनी जान जोखिम में डाल कर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं।
ऐसी ही जांबाज कोरोना वारियर्स का सम्मान करने के लिए बुन्देलखण्ड क्षेत्र के 65 बर्षीय समाजसेवी संतोष गंगेले कर्मयोगी द्वारा जो कार्य किया गया। उनके जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है। आज उन्होंने अंतर्राज्यीय सीमा पर कोरोना वारियर्स गुलाब के पुष्प बर्षा कर श्रीफल से सम्मान कर हौसला बढ़ाया। सभी को मीठा खिला कर उनके मंगलमय जीवन की कामना की।

पनवाड़ी सेक्टर मजिस्ट्रेट श्री सुनील जायसवाल महोबकंठ थाना प्रभारी श्री विनोद कुमार सिंह एस आई सदानन्द कुमार मध्य प्रदेश सीमा हरपालपुर थाना नगर निरीक्षक श्री दिलीप पाण्डे का भव्य स्वागत और सम्मान किया गया। इस अवसर पर मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के ऐसे ही पुलिस एवं स्वास्थ्य कर्मियीं को कर्मयोगी संतोष गंगेले द्वारा सोमवार नगर के राठ रोड़ एमपीयूपी सीमा पर पुलिस स्वास्थ्य कर्मियों का फूल माला श्रीफल भेंट कर सम्मान कर उनका हौसला बढ़ाया गया . इस दौरान हरपालपुर थाना प्रभारी दिलीप पांडेय महोबकंठ एसओ विनोद कुमार सिंह सहित पुलिस बल सहित स्वास्थ विभाग का अमला मौजूद रहा। सभी का फूलो की मालाओ से स्वागत और श्रीफल से सम्मान। गुलाब के फूलों की बर्षा की गई। समाज सेवी संतोष गंगेले कर्मयोगी ने कहा की वह बुन्देलखण्ड क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर ऐसे आयोजन करते आ रहे है। इस अवसर पर चौका सौरा पुलिस प्रभारी सुमित तिवारी पुलिस बल का भी सम्मान किया। मिडियाकर्मी श्री सुनील रिछारिया श्री विनोद मिश्रा श्री अरविन्द चतुर्वेदी साथी उपस्थित करे। सभी ने जन जागरूकता और सामाजिक फासला पर सन्देश दिए। सावधानी और सतर्कता सुरक्षा पर चिंतन किया।

बर्तमान में लॉक डाउन के दौरान जिले की सीमाएं पूरी तरह सील हैं आवश्यक सेवाओं को छोड़ कर जिले की सीमा में बाहरी लोंगो प्रवेश बंद हैं। जिसका पालन कराने के लिये एमपीयूपी बॉर्डर दोनों प्रदेशो की पुलिस मेडिकल टीम ड्यूटी पर तैनात हैं जो दिन रात ड्यूटी कर रही हैं। ऐसे ही पुलिस एवं स्वास्थ्य कर्मियीं को कर्मयोगी संतोष गंगेले द्वारा सोमवार नगर के राठ रोड़ एमपीयूपी सीमा पर आयोजन कर समाज को नया सन्देश देने का प्रयास किया है। कर्मयोगी सन्तोष गंगेले के कहा की मिडिया का जो कार्य है वह बर्तमान में उनकी भी परीक्षा की घड़ी बहुत कठिन है। उन्होंने कहा की हमारे यशश्वी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर हम सभी कोरोना वैश्विक महामारी से दिन रात जंग लड़ने वाले योद्धाओं का सम्मान और स्वागत करते है और हम सभी कोरोना योद्धाओं को यह विश्वास दिलाते है हम आज अगर हम सभी सुरक्षित है तो वो आपकी दम पर और आशा करते है कि आप सभी लोग कोरोना से इसी तरह डट कर मुकावला करते रहेंगे
हम आपके साथ है और कर्मयोगी ने सभी जनों से अपील करी है कि हमें आपको आमजनता को लॉक डॉउन 2 का पालन करते हुए अपने घरों में रहना है। जिससे इस भयंकर महामारी से देश और अपने आपको सुरक्षित रखना है ।

error: Content is protected !!