अमेज़न प्राइम वीडियो ने नई अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘पाताल लोक’ के लॉन्‍च डेट की घोषणा की

मुंबई, अप्रैल, 2020: अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज लोगो का खुलासा किया और नई अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘पाताल लोक’ की लॉन्‍च डेट की घोषणा की है। इसे क्‍लीन स्‍लेट फिल्‍म्‍स ने प्रोड्यूस किया है और इसमें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा प्रोड्यूसर के तौर पर डिजिटल डेब्‍यू कर रही हैं। वीडियो
एक शांत सी नजर आने वाली दुनिया की झलक देता है जोकि एक सोए हुए, अंधेरे और खतरनाक रहस्‍यमयी स्‍थान – पाताल लोक की देखरेख करती है।
पूर्वाभास की कहानी के साथ, वीडियो मानवीयता के बुरे पहलू पर प्रकाश डालता है। रहस्‍य, रोमांच और ड्रामा से भरपूर, अमेज़न प्राइम वीडियो की नवीनतम ओरिजनल सीरीज अमरता की अंधेरी दुनिया की खोज करती है। स्‍वर्गलोक, धरती लोक और पाताल लोक के प्राचीन क्षेत्रों द्वारा प्रेरित, यह नियो-नॉइर सीरीज लोकतंत्र के चार स्‍तंभों के भीतर खेले जाने वाले खेल के इर्दगिर्द घूमती है।

यह ड्रामा-थ्रिलर 15 मई को लॉन्‍च होगा।
‘पाताल लोक’ प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज़ और फिल्‍मों में शामिल होगी। इसमें भारत में प्रोड्यूस की गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज, जैसे ‘द फैमिली मैन’, ‘मिर्जापुर’, ‘इनसाइड एज़’ और ‘मेड इन हेवन’ और पुरस्‍कार प्राप्‍त तथा समीक्षकों द्वारा सराही गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘टॉम क्‍लेंसीज़ जैक रेयान’, ‘द बॉयज़’, ‘हंटर्स’, ‘फ्लीबैग’ और ‘द मार्वल्‍स मिसेज मैसल’ जैसी सभी सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्‍ध होंगी। ये सारी सीरीज अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिये बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के उपलब्‍ध होंगी। इस सर्विस में शामिल टाइटल्‍स हिन्‍दी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़, मलयालम, पंजाबी तथा बंगाली में होंगे।
प्राइम मेंबर्स ‘पाताल लोक’ के सभी एपिसोड्स को कहीं भी, किसी भी समय स्‍मार्ट टीवी, मोबाइल डिवाइस, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट्स, एप्‍पल टीवी,एयरटेल, वोडाफोन आदि के लिये प्राइम वीडियो एप्‍प पर देख सकते हैं। प्राइम वीडियो एप्‍प में, प्राइम मेंबर्स अपने मोबाइल डिवाइसेस और टैबलेट्स पर डाउनलोड कर सकते हैं। और कहीं भी बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के ऑफलाइन देख सकते हैं। प्राइम वीडियो भारत में प्राइम मेंबर्स को बिना अतिरिक्‍त शुल्‍क के सिर्फ 999 रुपये के वार्षिक शुल्‍क या 129 रुपये के मासिक शुल्‍क पर उपलब्‍ध होंगे। नये ग्राहक इसके बारे में www.amazon.in/prime पर और अधिक जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं और 30 दिन के ट्रायल के लिये सब्‍सक्राइब कर सकते हैं।

error: Content is protected !!