अमेज़न प्राइम वीडियो पर लोट-पोट कर देने वाले तमिल सिटकॉम ‘टाइम एन्‍ना बॉस’ के साथ अन्य दमदार टाइटल्स भी कीजिये स्ट्रीम

मुंबई, 16 सितंबर, 2020: इस सप्ताह अमेज़न प्राइम वीडियो विभिन्न भाषाओं और जोनर्स में सबसे नये भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय मनोरंजक कार्यक्रमों से अपने दर्शकों को खुश करेगा। 18 सितंबर से तमिल सिटकॉम ‘टाइम एन्ना बॉस’ देखिये जिसकी बेसब्री से प्रतीक्षा की जा रही है। कविथालया प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित 10 भागों की यह सीरीज लोट-पोट कर देने वाली कॉमेडी है, जो एक आईटी वर्कर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे चार अजनबियों के साथ अपना अपार्टमेन्ट शेयर करना पड़ता है, और वे सभी अलग-अलग टाइम जोन से आये हैं। इस शो में रोबो शंकर, भारथ, प्रिया भवानी, अलेक्जेंडर बाबू और करुणाकरण हैं।

18 सितंबर से अमेज़न प्राइम वीडियो पर इंटरनेशनल अमेज़न ओरिजिनल डॉक्युमेन्ट्री ‘ऑल इनः द फाइट फॉर डेमोक्रेसी’ भी स्ट्रीम कीजिये। लिज़ गार्बस और लिसा कोर्टेस द्वारा निर्देशित एवं निर्मित यह डॉक्युमेन्ट्री फिल्म वोटरों के दमन के इर्द-गिर्द है, जो अमेरिका में चुनाव से पहले चर्चा का बड़ा विषय बन जाता है।

युवा ग्राहक ‘पीप टाइम एस1’ का मजा ले सकते हैं, जो अपार्टमेन्ट 301 में रहने वाले एक अनाड़ी शिनिची टोनेली (शिंगो कटोरी) की कहानी है, जिसके अजीब व्यवहार से अपार्टमेन्ट 302 में रहने वाले उसके पड़ोसी का मनोरंजन होता है। इस शो में शिंगो कटोरी, जिरो साटो, चिहिरो यामामोटो की मुख्य भूमिकाएं हैं और यह 18 सितंबर से उपलब्ध होगा।

डेब्यू डायरेक्टर जोशुआ फ्रीडलैण्डर द्वारा लिखित और निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा ‘हॉली स्लेप्ट ओवर’ का इंडियन डिजिटल प्रीमियर देखिये। जोश लासन, नथाली इमैन्युएल, ब्रिट लोवर, एरिन हाइस और रॉन लिविंग्सटन की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म में एक शादीशुदा जोड़े (ब्रिट लोवर और जोश लॉसन) के रिश्ते के अंतर्विरोधों का संघर्ष है, जो संतान पैदा करना चाहता है। उनके दोस्त अपनी चमक खो चुके हैं और परेशानी तब बढ़ जाती है, जब कॉलेज की पुरानी रूममेट (नथाली इमैन्युएल) सप्ताहांत में उनके पास रहने आती है। भारत में प्राइम मेम्बर्स 18 सितंबर से इस उत्सुकता से प्रतीक्षित टाइटल को अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल और तेलुगू में देख सकते हैं।

प्राइम मेम्बर्स अब 18 सितंबर से अमेज़न प्राइम वीडियो पर हाल ही में रिलीज हुए भारतीय टाइटल्स ‘कन्नड़ गोथिल्ला’ (कन्नड़) और ‘अप्पा आणि बप्पा’ (मराठी) को स्ट्रीम करने का मजा ले सकते हैं। ‘कन्नड़ गोथिल्ला’ एक थ्रिलर फिल्म है, जिसका लेखन और निर्देशन मयूरा राघवेन्द्र ने किया है और यह उनका डेब्यू है। कुमार कांतीर्वा द्वारा निर्मित इस फिल्म में हरिप्रिया की मुख्य भूमिका है और सुधारन की अन्य महत्वपूर्ण भूमिका। यह फिल्म एक सीनियर क्राइम इंस्पेक्टर के इर्द-गिर्द है, जो बेंगलुरु में गायब हुए गैर-कन्नड़ लोगों के मामलों की जाँच करता है।

‘अप्पा आणि बप्पा’ एक मराठी कॉमेडी है, जिसका निर्देशन गरिमा धीर और जलज धीर ने किया है। इस फिल्म में सुबोध भावे, संजय चौधरी और तुषार दलवी की मुख्य भूमिकाएं हैं और इसकी कहानी गोविंद कुलकर्णी के इर्द-गिर्द है, जिन्हें अप्पा भी कहा जाता है। वे पुणे में रहने वाले एक मध्यम वर्गीय आदमी हैं, जो आर्थिक, पारिवारिक और बैंक से सम्बंधित समस्याओं का सामना कर रहे हैं और भगवान गणेश से मदद मांगते हैं। दर्शक इस कॉमेडी फिल्म को 18 सितंबर से स्ट्रीम कर सकते हैं।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!