टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च की टियागो एक्सटीए

मुंबई, 4 मार्च, 2021: टाटा मोटर्स ने आज अपनी सफलतम हैचबैक – टाटा टियागो के नए एक्‍सटीए वैरिएंट के लॉन्‍च की घोषणा की। नए एक्‍सटीए वैरिएंट की प्रारंभिक कीमत 5.99 लाख रुपये (एक्‍स-शोरूम दिल्‍ली) है। इस लॉन्च के साथ, कंपनी 4 एएमटी विकल्पों के साथ अपनी ऑटोमैटिक लाइन को मजबूत कर रही है। कंपनी ने मौजूदा टाटा टियागो के एक्‍सटी ट्रिम में एएमटी वैरिएंट जोड़ा है। ग्राहकों के पास अब टियागो रेंज में से चुनने के लिए कई विकल्‍प हैं।
इस नए वैरिएंट की पेशकश पर अपनी बात रखते हुए, श्री विवेक श्रीवत्‍स, मार्केटिंग हेड, पैसेंजर व्‍हीकल बिजनेस यूनिट (पीवीबी) टाटा मोटर्स, ने कहा “न्‍यू फॉरएवर बने रहने के हमारे ब्रांड वादे को पूरा करने के लिए, हम निरंतर बाजार से प्रतिक्रिया सुनते और प्राप्त करते हैं। टियागो को सभी क्षेत्रों से बाजार में जबरदस्त रिस्‍पॉन्‍स मिला है। इसके अलावा, भारत में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (एटी) सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है और यह टियागो की बिक्री से भी साबित हो चुका है। एटी को लेकर ग्राहकों की बढ़ती पसंद को देखते हुए, हम एक्सटीए वर्जन को इस रेंज में पेश करने के लिए उत्साहित हैं। हमें पक्‍का भरोसा है कि यह नया वैरिएंट न केवल मिड हैच सेगमेंट में प्रतिस्‍पर्धी धार देगा बल्कि ग्राहकों को हर कीमत पर चुनने के लिए सुलभ विकल्प भी मुहैया कराएगा।”
टियागो को वर्ष 2016 में लॉन्‍च किया गया था, और तब से यह अपने सेगमेंट में बहुत सफल रही है और सभी ने इसकी खूब सराहना की है। इसके बाद उत्पाद का बीएस6 वर्जन 2020 में प्रस्तुत किया गया जिसे जीएनसीएपी द्वारा 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग भी प्राप्‍त हुई और यह अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित कार बन गई। यह कार कई आकर्षक फीचर्स से लैस है जैसे कि हर्मन द्वारा 7 इंच की इंफोटेनमेंट टचस्‍क्रीन, 15 इंच के एलॉय व्हील्‍स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट कस्‍टर आदि। ये सभी खूबियां इसे 3.25 लाख खुशहाल ग्राहकों की पसंदीदा कार बनाती हैं।

error: Content is protected !!