मैकडॉनेल्ड्स ने हैप्पी मील्स के साथ पाइनैप्पल टिडबिट फ्रूट बाउल उपलब्ध कराने के लिए डोल सनशाईन कंपनी के साथ की साझेदारी

नई दिल्ली, 24 जनवरी, 2022- मैकडॉनेल्ड्स इंडिया- नोर्थ एण्ड ईस्ट ने उपभोक्ताओं के पसंदीदा हैप्पी मील के साथ साईड डिश- डोल पाइनैप्पल टिडबिट फ्रूट बाउल उपलब्ध कराने के लिए डोल सनशाईन कंपनी (डोल) के साथ साझेदारी की है। अपने उपभोक्ताओं को सम्पूर्ण एवं संतुलित आहार के ज़्यादा विकल्प उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता के साथ मैकडॉनेल्ड्स ने यह साझेदारी की है, जिसके माध्यम से भारतीय उपभोक्ता आसानी से सेहतमंद स्नैक्स का लुत्फ़ उठा सकेंगे।
मैकडॉनेलड्स हमेशा से अपने मैन्यू को और बेहतर बनाने तथा उपभोक्ताओं को सम्पूर्ण एवं संतुलित विकल्प उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत रहा है, ताकि उपभोक्ता एवं उनके परिवार हैप्पीमील और मैकडॉनेल्ड्स के साथ अच्छा महसूस कर सकें। डोल का पाइनैप्पल टिडबिट फ्रूट बाउल एक सेहतमंदस्नैक है, जिसमें अतिरिक्त चीनी, कृत्रिम रंगों, कृत्रिम फ्लेवर और प्रीज़रवेटिव्स का इस्तेमाल नहीं किया गया है। प्राकृतिक मिठास से भरपूर यह स्वादिष्ट व्यंजन अब उत्तरी और पूर्वी भारत के 24 शहरों में मैकडॉनेल्ड्स के रेस्टोरेन्ट्स पर उपलब्ध होगा। स्वादिष्ट डोल फ्रूट बाउल हैप्पी मील के साथ उपलब्ध सुविधाजनक और पौष्टिक विकल्प है, उपभोक्ता मात्र रु 50 में किसी भी अन्य मैकडॉनेल्ड मील के साथ भी इसका लुत्फ़ उठा सकते हैं।
साझेदारी के बारे में बात करते हुए राजीव रंजन, चीफ़ ऑपरेटिंग ऑफिसर, मेकडॉनेल्ड्स इंडिया- नोर्थ एण्ड ईस्ट ने कहा, ‘‘अपने उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने और उनकी खाद्य एवं पेय संबंधी सभी ज़रूरतों और महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए अपने मैन्यू में नए बदलाव लाते रहते हैं। हमारे हैप्पी मील मैन्यू में पाइनैप्पल टिडबिट फ्रूट बाउल की पेशकश के साथ, हम अपने उपभोक्ताओं के लिए प्राकृतिक फलों के गुणों से भरपूर सम्पूर्ण विकल्प लेकर आए हैं। हमें उम्मीद है कि यह साझेदारी हमारे हैप्पी मील उपभोक्ताओं को स्वाद से भरपूर अच्छा अनुभव प्रदान करेगी।’’
आशिम मल्होत्रा, वीपी एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, एपैक;।च्।ब्द्ध, फूड एण्ड वेबरेजेज़ ग्रुप, डोल सनशाईन कंपनी ने कहा,‘‘हैप्पी मील बहुत से लोगों की बचपन की यादों को तरोताज़ा कर देता है, हमें खुशी है कि मैकडॉनेल्ड्स की इस अनूठी पेशकश के साथ हमें पाइनैप्पल टिडबिट फ्रूट बाउल लाने का अवसर मिला है। भारत में डोल का लॉन्च 2020 में हुआ, हम सभी के लिए सनशाईन के दृष्टिकोण के साथ भारतीय उपभेाक्ताओं को सेहतमंद व्यंजन उपलब्ध कराना चाहते हैं। हमें खुशी है कि हम स्वादिष्ट, सेहतमंद और सुविधाजनक फ्रूट बाउल के रूप में उत्तरी और पूर्वी भारत के सभी मैकडॉनेल्ड्स उपभोक्ताओं के लिए प्रकृति के गुणों से भरपूर यह विकल्प लेकर आए हैं। यह साझेदारी स्वाद और पोषण से युक्त डोल के सेहतमंद स्नैक्स को बढ़ावा देने की दिशा में एक सकारात्मक कदम है।’’
मैकडॉनेल्ड्स के साथ यह साझेदारी लोगों, धरती और समृद्धि से जुड़े डोल के वादों को पूरा करने की डोल की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। इनमें से दो वादे हैं-डोल के सभी उत्पादों में शून्य प्रसंस्कृत चीनी का उपयोग और दूसरा 2025 तक 1 बिलियन लोगों को सेहतमंद आहार उपलब्ध कराना।
डोल भारत में फलों से बने स्वच्छ लेबल वाले सेहतंद स्नैक्स की रेंज उपलब्ध कराता है, जिन्हें 100 फीसदी फलों के रस, ओर्गेनिक सूखे मेवों, जैली और फलों से तैयार किया जाता है।

error: Content is protected !!