लीफ फिनटेक का लकी ड्रॉ ग्राहकों के लिए लेकर आया 5000 रुपये का ‘घर का सामान’

मुंबई, जनवरी, 2022: लीफ फिनटेक, मुंबई स्थित फिनटेक कंपनी जोकि भारत में ईजी-टु-एक्‍सेस और लागत-प्रभावी होम लोन्‍स के जरिए अफोर्डेबल सेगमेंट में होम ओनरशिप को बढ़ावा देने का काम कर रही है, ने नए साल के लकी ड्रॉ के विजेताओं को पुरस्‍कार दिया है। विजेताओं को बिग बास्‍केट से 5000 रुपये के शॉपिंग वाउचर्स दिए गए हैं। ड्रॉ लीफ फिनटेक के कस्‍टमर एंगेजमेंट प्रोग्राम (ग्राहक जुड़ाव कार्यक्रम) का हिस्‍सा था।
लीफ फिनटेक अलग-अलग तरह के ग्राहकों को, खासतौर से अनौपचारिक आय के वर्ग से संबंधित लोगों को अपनी सेवाएं प्रदान करता है। कंपनी अत्‍याधुनिक तकनीकी समाधानों, क्रेडिट एल्‍गोरिदम, और संवेदनशील कारोबारी नवाचारों से पावर्ड है। इसकी मदद से उन ग्राहकों तक आसान पहुंच बनाने में मदद मिलेगी जिन्‍हें आमतौर पर औपचारिक बैंकिंग ॠण द्वारा सेवाएं प्रदान नहीं की जाती हैं।
लीफ फिनटेक के सीईओ श्री मिलिंद गोवर्धन ने इस इवेंट के बारे में कहा, “कंपनी और उसके ग्राहकों के बीच एक संसाधनपूर्ण संबंध बनाने के लिए ग्राहकों का जुड़ाव आवश्‍यक है। लीफ फिनटेक में, हमारा काम संभावित घर मालिकों को फाइनेंस मुहैया कराकर ना सिर्फ उनकी आकांक्षाओं को हकीकत में बदलना है। बल्कि हम उनके साथ लंबे समय के रिश्‍ते बनाने के लिए उनसे बात भी करते हैं। लकी ड्रॉ हमारे उन ग्राहकों को इसके लिए शुक्रिया कहने का तरीका है जिन्‍होंने घर खरीदने का अपना सपना पूरा करने के लिए हमें चुना है। भविष्‍य में, हम उपभोक्‍ताओं के साथ जुडाव बनाने के लिए और नई-नई गतिविधियां लाना जारी रखेंगे।”

अपने बेहतरीन और कुशल क्रेडिट सिस्‍टम के जरिए, लीफ फिनटेक 10 हजार से अधिक लोगों के जीवन को सकारात्‍मक रूप से बदला है। कंपनी की एनसीआर, राजस्‍थान, गुजरात, महाराष्‍ट्र, तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश जैसे राज्‍यों और शहरों में 35 से ज्‍यादा शाखाएं हैं।

error: Content is protected !!