उन्नाव रोड पर रोमांस करते वायरल हुआ पाखी हेगड़े और विक्रांत सिंह राजपूत की तस्वीरें

उन्नाव में चल रही है मनोज टाइगर निर्देशित फ़िल्म ‘मझधार’ की शूटिंग

भोजपुरी सिनेमा के फिटेनस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री पाखी हेगड़े की कुछ इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। ये सारी तस्वीरें यूपी के उन्नाव रोड की हैं, जहां दोनों एक दूसरे के बाहों में नज़र आ रहे हैं। दरअसल ये सारी तस्वीरें मशहूर कॉमेडियन मनोज टाइगर निर्देशित फ़िल्म ‘मझधार’ के सेट की है, जिसकी शूटिंग जोर शोर से इन दिनों लखनऊ और उन्नाव रोड में चल रही है।

फ़िल्म ‘मझधार’ का निर्माण निर्माता मिनी लाइव और मनोज टाइगर कर रहे हैं। मनोज टाइगर की पहचान बेहद संजीदा कलाकार की रही है, जो इस फ़िल्म में कैमरे के पीछे से अपनी निर्देशन कला को प्रस्तुत कर रहे हैं। वे कहते हैं कि यह फ़िल्म क्लासिक है।जो तस्वीरें वायरल है, वो रोमांस सीक्वेंस है। कहानी तो अभी ओपन नहीं कर सकते, लेकिन ये जरूर कहूंगा कि फ़िल्म बेहतरीन है। हमारी कंपनी मिनी लाइव का प्रयास है कि हम अच्छे और क्वालिटी बेस्ड फिल्में लेकर आएं। इस क्रम में मिनी लाइव आने वाले दिनों में मई से पहले 8 से 10 फिल्मों का निर्माण करेगी। हम लोग बहुत अलग विषय पर फिल्में बना रहे हैं।

मनोज ने कहा कि आलोक मेरा सगा छोटा भाई है और उनके साथ मिलकर मैं इस फ़िल्म का निर्देशन कर रहा हूँ। आलोक का बैकग्राउंड एड फिल्मों का है। बड़ी – बड़ी एड फिल्में उन्होंने की है। हमारे एडिटर एड फिल्मों से हैं, जिसमें जयकांत भी हैं। फिरोज खान कैमरा कर रहे हैं। कुछ लखनऊ के लोकल एक्टर को भी हमने अपनी फिल्म में मौका दिया है। कहानी हमने लिखी है। संगीत मुन्ना दुबे का है और गीत राजेश मिश्रा और कवि जी ने लिखी है। हमारी फ़िल्म में कुणाल सिंह,पाखी हेगड़े, सुशील सिंह, विक्रांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं।

error: Content is protected !!