फ्रेशटूहोम ने अपना नया अभियान नोशॉर्टकट्स लांच किया, रणवीर सिंह दिखें एक नए अंदाज में

दिल्ली, मई 2022: ताजा मछली और मांस के लिए दुनिया के सबसे बड़े और पूरी तरह एकीकृत ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्रेशटूहोम ने अपना नया ब्रांड अभियान #नोशॉर्टकट्स लांच किया है, इसमें बॉलीवुड के मशहूर स्टार रणवीर सिंह को एक नए रूप में दिखाया गया है। यह अभियान फ्रेशटूहोम की मीट और सीफूड पहुंचाने की प्रतिबद्धता को उजागर करता है, जो बिना किसी शॉर्टकट के, जिम्मेदारी से और ईमानदारी से पाले जाते हैं, प्राप्त किए जाते हैं और संभाले जाते हैं।
नोशॉर्टकट्स पर जोर देते हुए, फ्रेशटूहोम ने पावरहाउस कलाकार, रणवीर सिंह के साथ इस शक्तिशाली संदेश को देने के लिए मांस और सीफ़ूड की शीर्ष श्रेणियों के लिए 2 फिल्में विकसित की हैं।
फिल्मों में रणवीर सिंह को एक टोपीबाज़ सेल्समैन का किरदार निभाते हुए दिखाया गया है, जो फ्रेशटूहोम में ईमानदार लोगों को शॉर्ट कट्स / प्रिजर्वेटिव्स / केमिकल्स और फॉर्मेलिन बेचने की पूरी कोशिश करता है । पर अपनी खुद की दवा का स्वाद लेने के बाद उसे पता चलता है कि फ्रेशटूहोम अपने उपभोक्ताओं को केवल 100% ताजा उत्पाद खरीदने और बेचने में कोई शॉर्टकट नहीं लेता है। इसके अलावा, वह समझते हैं कि कुछ भी फ्रेशटूहोम की अखंडता को हिला नहीं सकता है और यह तथ्य कि ब्रांड सभी संदिग्ध तरीकों की निंदा करता है, जिससे वह एक फ्रेशटूहोम विश्वासी बन जाता है। यह अभियान टीवी, प्रिंट, रेडियो, आउटडोर, सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाइव होगा।
फ्रेशटूहोम के सह-संस्थापक शान कदविल ने कहा , “हमने खाने के लिए सुरक्षित और स्वास्थ्यकर मछली और मांस तलाशने की इच्छा के साथ अपनी यात्रा शुरू की। हम जो कुछ भी करते हैं उसका मूल यही है, और उपभोक्ताओं को केवल ‘ 100% ताजा, 0% रासायनिक’ उत्पादों को वितरित करना ही हमारा नारा है । हम कोई शॉर्टकट नहीं लेते हैं और मानते हैं कि यह छोटे, स्थिर कदम हैं जो सभी अंतर बनाते हैं। अपने अभियान के माध्यम से, हम केवल उन्हीं उत्पादों को उपलब्ध कराने के अपने मंच के रुख को और मजबूत करते हैं जो बिना किसी प्रिजर्वेटिव्स, एंटीबायोटिक अवशेषों, रसायनों के, पहुंचते हैं। संक्षेप में बिना किसी शॉर्टकट्स के। और, इस संदेश को देने के लिए , हमें रणवीर सिंह के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल होने की खुशी है।”
वह आगे कहते हैं, “हम केवल उन उत्पादों को बेचने में विश्वास करते हैं जिन्हें हम उपभोग करने के लिए उपयुक्त समझते हैं, और इसलिए यह सुनिश्चित करते हैं कि इन्हें जिम्मेदारी से बढ़ाया और सोर्स किया जाए। अपने उपभोक्ताओं की ‘ताज़गी’ की चिंता को समझते हुए, हम केवल उन्हीं उत्पादों को सूचीबद्ध करते हैं जो सीधे समर्पित किसानों और मछुआरों से प्राप्त होते हैं, बिचौलियों के बिना। इक मजबूत एंड-टू-एंड सप्लाई चेन के द्वारा हम पोषक मूल्य और गुणवत्ता सुनिश्चित करते है, उत्पाद बरकरार रखते हैं और 24 घंटे के भीतर डिलीवर करते हैं।”
अपने इस सहकार्यता पर टिप्पणी करते हुए, रणवीर सिंह ने कहा, “ मुझे फ्रेशटूहोम के साथ जुड़कर खुशी हो रही है , जो ताजा मांस और सीफूड खरीदने का पसंदीदा मंच है। उनकी सफल यात्रा का हिस्सा बनकर अच्छा लग रहा है। जबकि हम अक्सर सड़क पर, काम पर या असहज परिस्थितियों में शॉर्टकट लेने का सहारा लेते हैं, फ्रेशटूहोम आसान रास्ता निकालने में विश्वास नहीं करता है। वे समर्पित किसानों और मछुआरों से सीधे खरीदे गए उत्पाद बेचते हैं और ताजा, संरक्षक, रासायनिक मुक्त मांस और सीफूड देने के लिए पूरी कोशिश करते हैं। उस संकल्प को कोई हिला नहीं सकता और यह बहुत ही सराहनीय है।”
इस अभियान की अवधारणा ओगिल्वी ने बनाई है और विजुअल तथा पैकेजिंग पहचान को एक्शन एंड कंपनी द्वारा विकसित किया गया है।
इस अभियान पर टिप्पणी करते हुए, हर्षद राजाध्यक्ष और कैनाज़ कर्माकर , सीसीओ ओगिल्वी इंडिया ने कहा, ” फ्रेशटूहोम ताजा मछली और मांस के लिए जाना जाता है जो किसी भी प्रकार के रसायनों और परिरक्षकों से मुक्त है। वे ऐसे उत्पाद नहीं बेचते हैं जो रसायनों, फॉर्मेलिन का उपयोग करते हैं । इस सच्चाई से, हम अभियान पर पहुंचे। ”
इसके अलावा, उन्होंने कहा, “हमें यकीन है कि रणवीर सिंह अपनी कॉमिक टाइमिंग के साथ हमारे संदेश को जीवंत करेंगे! नकारात्मक किरदार निभाने के लिए राजी होना उनकी अच्छाई है। वे एक टोपीबाज़/कपटी सेल्समैन हैं जो लगातार संदिग्ध उत्पादों को बेचने की कोशिश कर रहा है। वे जिन उत्पादों को बेचने की कोशिश करते हैं वह फिल्मों को मनोरंजक बनाती है। ”
फ्रेशटूहोम ने हाल ही में अपनी पैकिंग पहचान में सुधार किया है। नई पैकिंग पहचान वास्तव में ‘ओनिंग द सोर्स’ की ब्रांड की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है, जो सीधे किसानों और मछुआरों से खरीद रही है। चित्रण हाथ से उठाए गए चिकन, चरागाह से उठाए गए बकरियों, छोटी नावों पर स्थानीय मछुआरों द्वारा पकड़ी जाने वाली मछलियों को प्रतिदिन चित्रित करके इस सोर्सिंग ताकत को दर्शाते हैं।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!