हीरो मोटोकॉर्प ने ‘व्‍हील्‍स ऑफ ट्रस्‍ट’ को नये जमाने के फिजिटल अवतार में लॉन्‍च किया

नई दिल्‍ली, 4 अगस्‍त, 2022- मोटरसाइकल और स्‍कूटर बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी, हीरो मोटोकॉर्प ने बेहतर ग्राहक अनुभव की दिशा में अपने डिजिटल सफर को और मजबूत करते हुए, फिजिटल अवतार में अपना टू-व्‍हीलर रिसेल प्‍लेटफॉर्म “व्‍हील्‍स ऑफ ट्रस्‍ट’’ लॉन्‍च किया है।
वाहनों को एक्‍सचेंज करने का एकीकृत ओम्‍नी–चैनल (डिजिटल और जमीनी स्‍तर पर) इकोसिस्‍टम पेश करते हुए, कंपनी का लक्ष्‍य अपने संपूर्ण समाधान को किसी भी ब्राण्‍ड के मौजूदा टू-व्‍हीलर्स के एक्‍सचेंज के लिये मजबूती प्रदान करना है। इसके लिये बेस्‍ट रिसेल वैल्‍यू दिया जाएगा।
संभावित ग्राहक नये जमाने के अनुभव के साथ आराम से अपने स्‍मार्टफोन पर व्‍हील्‍स ऑफ ट्रस्‍ट डीआईवाय (डू इट योरसेल्‍फ) का लाभ उठा सकते हैं। यह फीचर तुरंत और पारदर्शी तरीके से संकेतात्‍मक रिसेल वैल्‍यू देने का वादा करता है। इसके बाद 900 से ज्‍यादा भरोसेमंद चैनल पार्टनर्स के साथ मौजूद विशेषज्ञ ग्राहकों को पेशेवर प्रमाणन, जगह पर ही बाजार के सर्वश्रेष्‍ठ ऑफर्स की बोली, तुरंत सौदे और मौजूदा टू-व्‍हीलर्स के परेशानी से रहित एक्‍सचेंज की सुविधा देते हैं।
इस लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफिसर श्री रणजीवजीत सिंह ने कहा, “हीरो मोटोकॉर्प के टू-व्‍हीलर रिसेल प्‍लेटफॉर्म ‘व्‍हील्‍स ऑफ ट्रस्‍ट’ ने पूरे भरोसे, पारदर्शिता और मानसिक सुकूनके साथ 5 लाख से ज्‍यादा प्रसन्‍न ग्राहकों को सेवा दी है। अब इसके फिजिटल अवतार के साथ ग्राहक अपने आराम से घर बैठे पूरी सुविधा के साथ किसी भी टू-व्‍हीलर का बेस्‍ट रिसेल वैल्‍यू जान सकते हैं। प्री-ओन्‍ड सेगमेंट हर दिन बढ़ रहा है और हम ऐसा इकोसिस्‍टम प्रदान करके बेहद खुश हैं, जो पुराने टू-व्‍हीलर्स के मालिकों को बिना किसी परेशानी के अपग्रेड करने में समर्थ बनाता है।”

error: Content is protected !!