फर्जीवाड़ा करने पर पकड़ी गई लड़की ने थाने में की खुदकुशी की कोशिश

दिल्ली की रहने वाली एक लड़की मुंबई में फर्जीवाड़ा करती पकड़ी गई। फर्जी क्रेडिट कार्ड से मुंबई के ओशिवारा के एक मॉल में खरीददारी कर रही एक लड़की को पुलिस ने पकड़ा तो उसने खुदकुशी की कोशिश की।

पुलिस के मुताबिक, लड़की की पहचान रमनदीप कौर के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि जब उसे ओशिवारा पुलिस स्टेशन लाया गया, तभी लड़की ने एक महिला पुलिसकर्मी को बाहर धक्का देकर खुद को अंदर से बंद कर लिया और कमरे में टंगे एक महिला पुलिसकर्मी के पैंट से फांसी लगाने की कोशिश की। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर उसे निकाला और अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने बताया फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है।

पुलिस ने बताया कि 28 दिसंबर को रमनदीप लोखंडवाला सर्किल में रिलायंस मॉल में गई और कुछ गहने और दो आईफोन खरीदे। इसकी कीमत उसने एचडीएफसी बैंक के फर्जी क्रेडिट कार्ड से अदा की। तभी बैंक से मॉल को बताया गया कि अभी – अभी जिस कार्ड को स्वैप किया गया है, वह फर्जी है। मॉल प्रबंधन ने पुलिस बुलाकर उसे पकड़वा दिया। उसके पास एचडीएफसी के अलावा आईडीबीआइ बैंक का भी फर्जी क्रेडिट कार्ड था। नवी मुंबई एक मॉल में 27 दिसंबर को उसने 90 हजार रुपये की खरीदारी की थी। उसे अदालत ने चार जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। (मिड डे)

Leave a Comment

error: Content is protected !!