भोजपुरी फिल्म “दीवाना मुझसा नहीं” के लिए प्रदीप सिंह ने किया आशीष तिवारी को अनुबंधित

आशीष की पहली भोजपुरी फिल्म “नमक हराम” हो चुकी है एम एक्स प्लेयर पर रिलीज
“दीवाना मुझसा नहीं” के लिए एक साथ जुड़े प्रदीप सिंह और रिफ्लेक्शन म्यूजिक

मैं सेहरा बांध के आऊँगा, इंडिया वर्सेस पाकिस्तान, विवाह, विधाता, दोस्ताना, माई बाबू जी का आशीर्वाद, मेहंदी तेरे नाम की, लव विवाह डॉट कॉम, भूल भुलैया जैसी दर्जनों सुपर हिट फिल्म का निर्माण कर चुके निर्माता प्रदीप सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्म ”दीवाना मुझसा नहीं” के लिए निर्देशक आशीष तिवारी को अनुबंधित किया है। इसके अलावा प्रदीप सिंह इस फिल्म का निर्माण रिफलेक्शन म्यूजिक के साथ मिलकर कर रहे हैं। वहीं, पहली बार वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन और रिफलेक्शन म्यूजिक के साथ कोलैब्रेशन कर रहे हैं, जिसके तहत इस रोमांटिक फिल्म का निर्माण हो रहा है।

फिल्म ”दीवाना मुझसा नहीं” का शुरुआत हो चुका है। इसको लेकर प्रदीप सिंह ने कहा कि ”दीवाना मुझसा नहीं” एक बेहतरीन रोमांटिक फिल्म है। मुझे जब इस फिल्म की कहानी सुनाई गई, तो मैंने इस फिल्म के निर्माण को तुरंत हाँ कर दिया। मुझे लगा कि यह एक बेहतरीन कहानी है और इसे जब बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा, तो वह और भी भव्य होगा। उन्होंने आगे बताया कि फिल्म की कहानी सुनने के बाद मेरे जेहान में आशीष तिवारी का नाम आया। वे लम्बे समय से फिल्म इंडस्ट्रीज में कार्यरत है और उनकी पहली भोजपुरी फिल्म “नमक हराम” एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है और उसकी खूब सराहना भी की जा रही है। इसलिए मुझे लगा कि वे हमारी फिल्म को अच्छा लीड दे सकेंगे।

प्रदीप सिंह ने कहा कि आशीष में फिल्म के मार्केटिंग की भी समझ अच्छी है। ऐसे गुण बहुत कम लोगों में देखने को मिलते हैं। उन्होंने फिल्म में स्टार कास्ट के बारे में हम जल्द ही जानकारी शेयर करेंगे। वहीं, फिल्म के बारे में रिफ्लेक्शन म्यूजिक टीम का कहना है कि अब यंग लोग के क्रिएटिविटी के साथ साथ जब अनुभवी प्रदीप सिंह जैसे निर्माता का साथ मिलता है ,तो चीजे अच्छी होती है। इसके बाद जो आउटपुट आता है वो कमाल का आता है। ज्ञात हो इस फिल्म को बहुत बड़े पैमाने पर शूटिंग करने की तैयारी शुरू की जा चुकी है और कलाकारों का चयन जारी है।

error: Content is protected !!