मोबिल ने ऋतिक रोशन को बनाया नया ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली, मई 2023: मोबिल जो ल्यूब्रीकेशन टेक्नोलॉजी इनोवेशन के क्षेत्र में ग्लोबल लीडर है, एक्सोनमोबिल ने आज बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को अपना नया ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। अपने आत्मविश्वास और बेजोड़ ऊर्जा के साथ मशहूर एक्टर, ऋतिक रोशन मोबिल को मानव प्रगति को बढ़ावा देने, विश्वास निर्माण एवं ग्राहकों को उनकी वास्तविक क्षमता को पहचानने में ब्रांड की बेमिसाल पसंद के रूप में उभरे हैं।

एक्सोनमोबिल ल्यूब्रीकेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ विपिन राणा ने कहा, “भारत में ऋतिक रोशन को अपने मोबिल ल्यूब्रीकेंट्स के साथ पार्टनर बनाए जाने को लेकर बहुत अधिक उत्साहित हैं। हमें भरोसा है कि उनका व्यक्तित्व ट्रेड पार्टनरों से प्रतिध्वनित होगा एवं उपभोक्ताओं में ज़बरदस्त भरोसा कायम होगा,जिससे उन्हें भारत में ल्यूब्रीकेशन की ज़रूरतों को पूरा करने की मोबिल की क्षमता में विश्वास पैदा होगा।

ब्रांड एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता ऋतिक रोशन ने कहा, “मैं मोबिल और इसके भरोसेमंद ब्रांड के साथ पार्टनरशिप करने के लिए बड़ा उत्सुक हूं, जिसे न केवल भारत में अपितु दुनिया भर में पहचाना जाता है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि लोगों के जीवन और समुदाय को बेहतर बनाने में चैंपियंस के प्रयासों के पीछे आत्मविश्वास ही सच्ची प्रेरक शक्ति है, और वह यही मोबिल ब्रांड है।

इससे पहले एक्सोनमोबिल ने ऋतिक रोशन की एक्शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा में पार्टनरशिप की थी, जिसमें यह संदेश दिया गया कि सही विकल्प का चयन करके स्वास्थ्य को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण है।”

मोबिल, एक सदी से भी अधिक समय से, टेक्नोलॉज़ी लीडर और भरोसेमंद पार्टनर के रूप में दुनिया की ल्यूब्रीकेशन ज़रूरतों को पूरा कर रहा है। इन मोबिल उत्पादों को उपभोक्ताओं की उनकी कारों, ट्रकों एवं मोटरसाइकिल के इंजन के शानदार प्रदर्शन एवं सुरक्षा प्रदान करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मोबिल ने दुनिया भर के हर उद्योग में लागत कम करने, उत्पादकता बढ़ाने एवं उपकरणों की कार्य क्षमता में सुधार करके ग्राहकों की सहायता की है।

error: Content is protected !!