चौपाल पर मल्टी-सुपर स्टारर भोजपुरी फिल्म दरार 2 हुई रिलीज

भोजपुरी दर्शकों एवं प्रशंसकों की पहली पसंद बनी चौपाल : नितिन गुप्ता
चौपाल ओटीटी भोजपुरी भाषा और इसके मनोरंजन को बढ़ावा देने के लिए काफी प्रयास कर रहा है। दुनिया भर में लगभग 33.3 मिलियन भोजपुरी बोलने वालों की तरफ से भोजपुरी फ़िल्मो की अधिक मांग है। भोजपुरी सिनेमा के निर्माण और इसे दुनिया भर में रहने वाले सभी देसी भाषियों के लिए उपलब्ध कराने के जज़्बे से, चौपाल अपने मंच पर सभी के आनंद के लिए रोचकता और मनोरंजन से भरी विशेष सामग्री ला रहा है। इस साल चौपाल ने अपनी भोजपुरी वेब सीरीज़ पूर्वांचल रिलीज़ की, जिसमें प्रसिद्ध आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अभिनय किया। पूर्वांचल ओटीटी प्लेटफॉर्म चौपाल पर उपलब्ध है। इस वेब सीरीज़ को बहुत से लोगों ने पसंद किया और दुनिया भर में इसकी सराहना की गई।

अब इस प्लेटफॉर्म पर मल्टी-मेगा-स्टार फिल्म दरार 2 रिलीज हुई है। कुणाल सिंह, सुशील सिंह, अनिल सम्राट और प्रवेश लाल यादव सहित कई कलाकारों वाली फिल्म दरार 2, सुशील कुमार उपाध्याय द्वारा निर्देशित एक पूर्ण मनोरंजन फिल्म है। दरार 2 दोस्ती में प्यार के कारण दुश्मनी में बदलने की कहानी है। लेकिन ख़ास बात यह है की इन सबके बीच बवाल मचाने वाला असली विलेन कौन है? इस ड्रामा-थ्रिलर फिल्म को देखने के लिए चौपाल पर लॉग इन कर अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस फिल्म को देख सकते हैं।

चौपाल के मुख्य चीफ कंटेंट ऑफिसर नितिन गुप्ता ने कहा, “चौपाल में भोजपुरी फिल्मों की एक बड़ी लाइब्रेरी है, ताकि कोई भी अपनी पसंदीदा क्षेत्रीय सामग्री एक ही स्थान पर देख सके। दरार 2 एक ऐसी फिल्म है जो मनोरंजन से भरपूर है और जो दर्शकों को पसंद आएगी। यह ड्रामा फिल्म ओटीटी चौपाल पर देखी जा सकती है और हम आप सभी को इस फिल्म को देखने के लिए प्रेरित करते हैं। उन्होंने कहा की चौपाल यहां भोजपुरी सिनेमा के परिदृश्य को बदलने और इसे बढ़ावा देने के लिए है ताकि भोजपुरी सिनेमा को भी हिंदी सिनेमा की तरह ही पसंद किया जाए। चौपाल अब भोजपुरी में कई ओरिजिनल वेब सीरीज़ का भी निर्माण करेगा, जिसे आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ देख सकते हैं और आनंद ले सकते हैं।

चौपाल आपकी सभी नवीनतम और लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं और फिल्मों के लिए तीन भाषाओं पंजाबी, हरियाणवी और भोजपुरी में वन-स्टॉप गंतव्य है। कुछ बेहतरीन सामग्री में शामिल हैं- गड्डी जांडी ए छलांगा मारडी (पंजाबी), शिकारी (पंजाबी), कैरी ऑन जट्टा 3 (पंजाबी), आउटलॉ (पंजाबी), पूर्वांचल (भोजपुरी), लंका में डंका (भोजपुरी), रोमियो राजा (भोजपुरी), उड़ान ज़िंगाई की (हरियाणवी), डीजे वाले बाबू (हरियाणवी), बलाए (हरियाणवी), स्कैम (हरियाणवी) मनोरंजन से जुड़ी अधिक खबरों के लिए कृपया https://blog.chaupal.com पर जाकर देख सकते हैं।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!