दिल्ली: बंदूक दिखाकर युवती से गैंगरेप

राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी के इलाके में एक और गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। युवती ने चार युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। इस संबंध में युवती की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक रोहिणी सेक्टर 15 निवासी युवती की अपने पड़ोस में रहने वाले गौरव नामक एक युवक से दोस्ती थी। गौरव ने शादी का झांसा देकर युवती को वीरवार देर रात अपने घर बुलाया। वहां पर उसके तीन दोस्त पहले से ही मौजूद थे। युवती के पहुंचते ही चारों ने पहले तो उसे हथियार के बल पर डराया-धमकाया। इसके बाद चारों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

इस संबंध में युवती की शिकायत पर केएन काटजू थाना पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक युवक युवती का पड़ोसी बताया जाता है। दो आरोपी अभी तक फरार हैं।

रेप के बाद छात्रा की हत्या की आशंका

फरीदाबाद। फरीदाबाद की गांधी कालोनी निवासी 12वीं की छात्रा की एनएच पांच स्थित एक गेस्ट हाउस में लाश मिली है। रेप के बाद उसकी गला काटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। घटना के विरोध में लोगों ने एनआईटी पुलिस थाने के आगे जाम लगाया।

जानकारी के मुताबिक छात्रा रोज माउंट में पढ़ती थी। वह बृहस्पतिवार शाम घर से ट्यूशन के लिए गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। शुक्रवार सुबह उसकी एनएच पांच स्थित एक गेस्ट हाउस में लाश मिली।

error: Content is protected !!