शिंदे भी माने, अफजल और कसाब का बदला है हैदराबाद ब्लास्ट

-hyderabad-blasts-could-be-a-reaction-to-kasab-afzal-executions-shinde 2013-2-25

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने कहा है कि हैदराबाद विस्फोट आतंकी अफजल गुरु और कसाब के फांसी की प्रतिक्रिया है। फांसी के बाद हमें आशंका थी कि कहीं कोई बड़ी वारदात होगी। विस्फोट का दोषी जल्द पकड़ा जाएगा।

गृह मंत्री ने रविवार को कोलकाता में कहा कि विस्फोट के बाद देश में सतर्कता जारी की गई है और सुरक्षा मामले में कारगर कदम उठाए गए हैं। जांच में जुटी एजेंसियों को कुछ प्रमाण मिले हैं, जिसकी फोरेंसिक जांच हो रही है।

राष्ट्रीय आतंकवाद रोधी केंद्र (एनसीटीसी) पर शिंदे ने कहा कि उन्होंने राज्यसभा में अपनी बात रखी है। राज्यों के कुछ मुख्यमंत्रियों ने पहले इसका विरोध किया था, लेकिन देश को जब मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है तो उम्मीद है अब सब इस मुद्दे पर सहयोग करेंगे। वह ममता बनर्जी के सहयोग को लेकर भी आशावादी हैं। सोमवार को गृहमंत्री ममता के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर बैठक करेंगे।

इससे पूर्व शिंदे हेलीकॉप्टर से दक्षिण 24 परगना जिले के सुंदरवन इलाके में पहुंचे। बीएसएफ के साथ समुद्र तटीय सीमा क्षेत्रों की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की। इसके बाद स्पीड बोट पर सवार होकर तटीय क्षेत्रों का निरीक्षण कर कोलकाता लौटे।

error: Content is protected !!