भाजपा स्थापना दिवस के मौके पर मोदी देंगे कांग्रेस को जवाब

modi with rajnathअहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी के 33वें स्थापना दिवस के मौके पर शनिवार को अहमदाबाद में पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के साथ मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और सभी वरिष्ठ नेता एक मंच पर दिखाई देंगे। इस दौरान करीब एक लाख कार्यकर्ताओं के भी मौजूद रहने की उम्मीद है। वहीं, उम्मीद यह भी की जा रही है कि इस दौरान जहां आम चुनाव के लिए बिगुल फूंका जाएगा वहीं, पार्टी को इस चुनाव में उतरने के लिए एक नारा भी दिया जाएगा।

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की संसदीय बोर्ड में शामिल होने के बाद शनिवार को पहली बार पार्टी के बड़े कार्यक्रम का हिस्सा बन रहे हैं। आज होने वाले इस कार्यक्रम में मोदी पर सभी की निगाहें लगी हुई हैं। खासतौर पर उनके बयान के बाद केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा दिए गए बयान पर मोदी क्या जवाब देंगे, इसपर सभी की निगाहें हैं।

गौरतलब है कि मोदी को पार्टी में प्रधानमंत्री पद का सबसे सशक्त उम्मीदवार माना जा रहा है। हालांकि पार्टी ने अभी तक इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा है। पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह बार-बार इस सवाल पर गोल-मोल जवाब देते आए हैं। लेकिन मोदी को चल रही नेताओं की लामबंदी को देखकर मोदी की पीएम पद की दावेदारी को बेहद अहम माना जा रहा है।

error: Content is protected !!