पटना: डॉक्टर ने बनाई पत्नी की अश्लील फिल्म, गए जेल

jail 01फुलवारीशरीफ। दहेज के लिए प्रताड़ित करने के मामले तो सामने आते रहते हैं लेकिन पत्‍‌नी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का यह संभवत: पहला मामला है। राजा बाजार की रहने वाली युवती ने शास्त्री नगर थाने में मामला दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि उसके पति ने ही अपने छोटे भाई की मदद से अश्लील वीडियो बना लिया और उसे नेट पर डालने की धमकी देकर 25 लाख रुपये की मांग कर रहा है। पुलिसिया दबाव के बाद रांची में रहने वाले चिकित्सक पति ने गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक राजा बाजार में रहने वाले रिटायर्ड कर्नल ने अपनी पुत्री की शादी 28 जनवरी 2012 को रांची के ईखा ओरमांझी निवासी मंजूर अहमद के पुत्र तनवीर अहमद के साथ धूमधाम से की थी। लड़की व उसका पति दोनों डाक्टर हैं। तनवीर रांची में नर्सिग होम चलाता है। लड़की का आरोप है कि शादी के बाद जब वह ससुराल गई, तभी से कम दहेज का ताना दिया जाने लगा। नामी होटल से शादी न करने और कम दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। वे लोग ट्रामा सेंटर खोलने के लिए 25 लाख रुपये दहेज की मांग करने लगे और पिता पर दबाव बनाने को कहा। जब इन्कार किया, तो मारपीट शुरू कर दी गई। एक दिन तनवीर ने उसे कमरे में बंद कर दिया और छोटे भाई आरफी को बुला लिया। तनवीर उसी के सामने अश्लील हरकत करने लगे, जिसे आरफी ने कैमरे में कैद कर लिया। बाद में वीडियो को नेट पर डालने की धमकी देकर रुपया मंगाने का दबाव देने लगे।

ससुराल वालों ने उसे अंधेरे कमरे में बंद कर दिया, एक दिन सास व देवर ने बाहर निकाला और बताया कि तनवीर ऑस्ट्रेलिया चला गया है। अब घर से रुपया नहीं मंगया, तो उसकी दूसरी शादी कर देंगे। देवर आरफी ने उसके हाथ पर एक लिफाफा रखा। खोला तो उसमें उसकी कई गंदी तस्वीरें थीं, जिसे देख वह बेहोश हो गई।

error: Content is protected !!