छात्रा का अश्लील एमएमएस फेसबुक पर डाला

mms-uploaded-on-facebookमोदीनगर। बीटेक के एक छात्र ने मोदीनगर के एक इंस्टीट्यूट की बीटेक की छात्रा का अश्लील एमएमएस बना कर उसे फेसबुक पर डाल दिया। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। मामला तीन माह पुराना है।

मोदीनगर के एक इंजीनियरिंग कालेज की बीटेक द्वितीय वर्ष की छात्रा छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही है। उसके साथ उसकी एक सहपाठी भी रहती थी। सहपाठी का रिश्ते का भाई हरिकृष्ण कश्यप मथुरा के जीएल बजाज इंजीनियरिंग कालेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। उसने छात्रा से दोस्ती कर ली और फेसबुक पर भी उसे अपना दोस्त बना लिया।

इस बीच, उसने रिश्ते की बहन की मदद से छात्रा का अश्लील एमएमएस बना लिया। उसने छात्रा पर शादी का दबाव बनाया तो छात्रा ने मना कर दिया। दोनों ने एक-दूसरे से मिलना जुलना बंद कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, एक सप्ताह पहले छात्रा के भाई को उसके दोस्तों ने उसकी बहन का अश्लील एमएमएस मोबाइल में दिखाया और बताया कि यह कई छात्रों के मोबाइल में है। शनिवार को छात्रा परिजनों के साथ पहले मोदीनगर थाने पहुंची।

थाना प्रभारी राशिद अली का कहना है कि छात्रा की तहरीर पर मथुरा के बीटेक छात्र हरि किशन कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है।

error: Content is protected !!