हरियाणा के सीएम की सुरक्षा में सेंध, काफिले में घुसी गाड़ी

Haryana, Bhupinder Singh Hooda, safetyपंचकूला। हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सुरक्षा में सेंध में लग गई। शुक्रवार की रात मुख्यमंत्री के काफिले में बिजली विभाग की एक नीली बत्ती लगी गाड़ी घुस गई, जिसका ड्राइवर नशे में था। उसे हिरासत में ले लिया गया है। कुछ देर मुख्यमंत्री का काफिला मौके पर ही रुका रहा।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री रामगढ़ से कुछ दूरी पर स्थित आरजू रिसोर्ट में आइपीएस वीरेंद्र सिंह कादियान के बेटे की शादी समारोह में हिस्सा लेने गए थे। रात करीब सवा 11 बजे मुख्यमंत्री का काफिला वापस सेक्टर 2 स्थित बैला विस्टा चौक के पास पहुंचा, तभी उनके काफिले के बीच में बिजली विभाग की गाड़ी घुस गई।

सूत्रों के मुताबिक गाड़ी में दो शराबी मौजूद थे, जो काफी देरी से सड़कों पर नशे की हालत में गाड़ी लेकर घूम रहे थे। गाड़ी का ड्राइवर राकेश कुमार दूसरी सीट पर बैठा था, जबकि दूसरा व्यक्ति गाड़ी चला रहा था। जैसे ही गाड़ी मुख्यमंत्री के काफिले में घुसी और गाड़ियां रुक गई, तो यह व्यक्ति मौके से फरार हो गया।

मुख्यमंत्री के सुरक्षा कर्मियों ने राकेश कुमार को पकड़ लिया। सेक्टर 5 पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लेकर सेक्टर 2 पुलिस चौकी में ले गई। जिप्सी को कब्जे में ले लिया गया है।

error: Content is protected !!