मोदी मुंबई पहुंचे, ‘स्वराज से सुराज’ पर देंगे भाषण

27_06_2013-modimumमुंबई। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदीचुनाव अभियान समिति का अध्यक्ष बनने के बाद बृहस्पतिवार को पहली बार मुंबई पहुंचे हैं। पार्टी की राज्य इकाई ने उनका जबरदस्त स्वागत किया।

अगले वर्ष पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव प्रचार की कमान संभालने वाले मोदी यात्रा के दौरान सबसे पहले सीआइआइ द्वारा होटल ताज में आयोजित सीआइआइ के कार्यक्रम में भाग लेंगे। वह महाराष्ट्र भाजपा के नेताओं को ‘प्रचार मंत्र’ भी देने वाले हैं। दोपहर में प्रदेश कोर कमेटी की बैठक में भाग लेने के लिए वे होटल रंग शारदा भी जाएंगे।

इसके बाद मोदी रामभाऊ म्हालगी प्रबोधिनी के निदेशक विनय सहस्त्रबुद्धे की किताब ‘बीऑन्ड ए बिलियन बैलेट’ का विमोचन करेंगे। यह समारोह शाम 5:30 बजे स्टॉक एक्सचेंज के इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में होगा। मोदी इस समारोह के दौरान गुड गवर्नेस थ्रू डेमोक्रेसी (स्वराज से सुराज) विषय पर भाषण देंगे। इस दौरान लोकसभा में पार्टी के उपनेता गोपीनाथ मुंडे और भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर उपस्थित रहेंगे।

मोदी के सांताक्रूज एयपोर्ट पहुंचने पर प्रदेश भाजपा के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे। मोदी के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता चल रहे थे। उनके स्वागत के लिए जगह-जगह तोरण-द्वार बनाए गए हैं। कई जगहों पर मोदी के बैनर, कटआउट, होर्डिग्स लगे हैं।

error: Content is protected !!