लोधी समाज अब किसी एक दल का बधुआ मजदूर नहीं

agraआगरा। अखिल भारतीय लोधी राजपूत युवा मण्डल की बैठक अवन्तीबाई पार्क दहतोरा में हुई। बैठक का संचालन नरेश लोधी व अध्यक्षता मानसिंह राजपूत एडवोकेट ने की। बैठक को संबोधित करते हुए मण्डल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद राजपूत ने कहा कि जो भारतीय जनता पार्टी लोधी समाज की स्वयं को सबसे बड़ी मसीहा मानती है आज उसके जिलाध्यक्ष द्वारा ही समाज के मन्दिर व धर्मशाला पर कब्जा करने का प्रयास भू-माफियाओं के साथ मिलकर किया जा रहा है। समाज के सभ्रांत लोगों के साथ मारपीट की जा रही है। जिसका लोधी राजपूत युवा मण्डल प्रत्येक स्तर से विरोध करेगा व आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा द्वारा किये गये इस कृत्य को आगरा में ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में समाज के बीच लेकर जायेगा। जिससे भाजपा को एहसास हो कि लोधी समाज अब किसी एक दल का बधुआ मजदूर नहीं है व समाज अब उत्पीड़न नहीं सहेगा, आवश्यकता पड़ने पर लोधी समाज ईंट का जबाव पत्थर से भी देगा। उन्होंने कहा कि जो भाजपा कभी मन्दिर के नाम पर सत्ता में आई थी। आज उसी के पदाधिकारी मन्दिर कब्जाने का कार्य कर रहे हैं। इससे उनकी कथनी और करनी में फर्क नजर आता है। उन्होंने कहा कि मन्दिर व धर्मशाला की भूमि पर किसी भी प्रकार का किसी सम्प्रदाय से कोई विरोध नहीं है, भाजपा जिलाध्यक्ष द्वारा इसे साम्प्रदायिक रूप देने की कोशिश की जा रही है। जो निन्दीय है।
मण्डल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद राजपूत ने कहा कि भाजपा जिलाध्यक्ष के इस समाज विरोधी कार्य से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व राष्ट्रीय अध्यक्ष को सम्बोधित ज्ञापन फैक्स के माध्यम से भेजा जायेगा व भाजपा जिलाध्यक्ष को तत्काल पार्टी से निष्कासित करने की मांग अखिल भारतीय लोधी युवा मण्डल शीर्ष नेतृत्व से करेगा। अगर पार्टी ऐसा नहीं करती है तो लोधी राजपूत युवा मण्डल आगरा के साथ भाजपा के विरूद्ध जन जागरूकता अभियान चलायेगा, जिसके दुष्परिणाम आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को भुगतने होंगे।
14 जुलाई को घोघई, दहतोरा में होने वाली लोधी राजपूत समाज की महापंचायत में समाज के सभी संगठन व जिम्मेदार लोगों से आने की अपील युवा मण्डल करता है। बैठक में सुनील राजपूत, मुकेश, शेरू, सत्येन्द्र, मानसिंह, संजीव लोधी, पप्पू ;काकाद्ध आदि लोग उपस्थित थे।
-आनंद राजपूत
राष्ट्रीय अध्यक्ष-अ.भा. लोधी राजपूत युवा मण्डल

error: Content is protected !!