पटना सीरियल ब्लास्ट में घायल संदिग्ध तारिक की मौत

Patna_blast2पटना। भाजपा की हुंकार रैली के दौरान पटना में 27 अक्टूबर को हुए सीरियल बम धमाकों में घायल एक संदिग्ध एनुल उर्फ तारिक की मौत शुक्रवार को अस्पताल में हो गई। एनुल पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 के पास स्थित शौचालय के पास हुए धमाके में घायल हुआ था। इस धमाके में जख्मी एनुल पटना के इंदिरा गांधी इंस्टीच्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज [आइजीआइएमएस] में भर्ती था। चिकित्सकों ने पहले ही उसे ब्रेन डेड करार दे दिया था।

गौरतलब है कि एनुल से पहले भी इस मामले में शामिल एक संदिग्ध की मौत हो चुकी है। अब तक पटना सीरियल बम धमाकों में दो संदिग्धों समेत सात लोगों की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि पटना जंक्शन पर हुए बम धमाके के मुख्य आरोपी इम्तियाज अंसारी के साथ एनुल बम लगा रहा था, लेकिन अचानक बम के हाथ से गिरने से धमाका हुआ और एनुल गंभीर रूप से घायल हो गया था। बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया था। इस हालत में उसकी सर्जरी भी नहीं की जा सकती थी।

पटना बम धमाकों के एफआइआर के मुताबिक पुलिसवालों को एनुल जमीन पर जख्मी हालत में दिखा था, जिसके नीचे बम रखा हुआ था। एनुल रांची जिले का रहने वाला था। पुलिस ने उसके परिजनों को इस संबंध में जानकारी उपलब्ध करा दी है। उसे कहां दफनाया जाएगा इसके बारी में अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

error: Content is protected !!