शहीद केसरसिंह कोठारी राज्य स्तरीय अवार्ड दिनेश संचेती को

जिला स्तरीय मनोहर सिंह डांगी पुरस्कार शर्मा व पेसवानी को दिया जायेगा

दिनेश संचेती
दिनेश संचेती

शाहपुरा (भीलवाड़ा) / प्रेस क्लब शाहपुरा का सातवां वार्षिकोत्सव समारोह 3 अगस्त 2014 रविवार को शाहपुरा में होगा। रामस्नेही संप्रदाय के पीठाधीश्वर जगतगुरू आचार्य स्वामीश्री रामदयाल महाराज के सानिध्य में रामनिवास धाम में 3 अगस्त रविवार को प्रातरू 11.15 बजे होने वाले समारोह में मुख्य वक्ता सुनहरा राजस्थान के संपादक अनिल लोढा होंगे। समारोह में  भीलवाड़ा के सांसद सुभाष बहेडिया, सूचना एंव जनसंपर्क विभाग के उपनिदेशक श्यामसुंदर जोशी, नगर पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि व अधिकारीयों के अलावा जिले के पत्रकारगण मौजूद रहेंगे। समारोह में विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल के पहुंचने की भी पूरी संभावना है।

योंगेंद्र शर्मा
योंगेंद्र शर्मा
रमेश पेसवानी
रमेश पेसवानी

प्रेस क्लब के अध्यक्ष चान्दमल मूंदड़ा ने बताया कि समारोह में शहीद केसरसिंह कोठारी स्मृति राज्य स्तरीय पुरूस्कार भीलवाडा जिले के बीगोद के वरिष्ठ पत्रकार व दिनकर संदेश के संपादक दिनेश संचेती को दिया जाएगा। साहसिक व रचनात्मक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पत्रकार साथी को राज्य स्तरीय पुरस्कार देने की घोषणा सुनहरा राजस्थान के संपादक अनिल लोढा ने प्रेस क्लब के गत वर्ष के समारोह में की थी। इसी समारोह में प्रेस क्लब शाहपुरा की ओर से जिले के दो पत्रकारों योंगेंद्र शर्मा व रमेश पेसवानी को जिला स्तरीय शाह मनोहरसिंह डांगी स्मृति पुरस्कार से भी नवाजा जायेगा।
समारोह की तैयारियों को आज अंतिम रूप दिया गया है। समारोह में जिले के सभी पत्रकारों के अलावा बिजयनगर, कैकड़ी व देवली के पत्रकारों को भी आमंत्रित किया गया है।
चांदमल मूंदड़ा                                                                               
अध्यक्ष प्रेस क्लब

error: Content is protected !!