रविंद्र के सुरों को मिली ‘दिशा’

विशेष योग्यजन सप्ताह के तहत दिशा में आयोजित ‘म्यूजिक-मस्ती-मजा विद् रविंद्र उपाध्याय’ में विशेष बच्चों ने किया जमकर डांस
IMG_0576जयपुर। दिशा की ओर से आयोजित किए जा रहे विशेष योग्यजन सप्ताह ‘संवेदना’ के तहत सोमवार को निर्माण नगर-सी स्थित दिशा परिसर में ‘म्यूजिक-मस्ती-मजा विद् रविंद्र उपाध्याय’ कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें सिंगर रविंद्र उपाध्याय ने दिशा के विशेष बच्चों के साथ जमकर धमाल मचाया। इस दौरान रविंद्र ने बच्चों की फरमाइश पर लुंगी डांस…, मैं तैनूं समझावां की…, बचना ए हसीनों…, जी ले जरा… जैसे एक से बढ़कर एक बॉलीवुड गीतों को अपनी आवाज दी। जैसे ही रविंद्र ने बच्चों के साथ डांस किया, उसके बाद तो वंस मोर-वंस मोर की आवाजों से दिशा परिसर गूंज उठा। इस दौरान दिशा की फाउंडर पीएन काबुरी, निदेशक कविता अपूर्वा वर्मा, सह निदेशक अर्पिता यादव, हेमंत आचार्य और कवि-गीतकार अमित बैजनाथ गर्ग भी मौजूद थे।
इसके साथ ही दिशा परिसर में रीडिंग रेमेडिएशन पर वर्कशॉप भी आयोजित हुई, जिसमें शहर के विभिन्न स्कूलों के टीचर्स ने भाग लिया। वहीं टोंक रोड स्थित रुकमणी बिड़ला स्कूल में सिग्नेचर कैंपेन चलाया गया, जहां हजार से अधिक बच्चों ने दिशा की कैनवास लगी बस पर सिग्नेचर किए। सभी बच्चों को दिशा की ओर से बैज वितरित किए गए। इन सभी बच्चों ने बस पर स्लोगन लिखकर विशेष योग्यजनों के अधिकारों के प्रति जागरुकता का भी संदेश दिया।

कविता अपूर्वा वर्मा
निदेशक, दिशा
मो.: 8233788887
फोन: 0141-2393319

error: Content is protected !!