चोरी हुई 3 गाडियोें में से 1 बरामद,गाडियों के 2 खरिदार गिरफ्तार

jaisalmer newsगोपालसिंह जोधा
जैसलमेर जिला पुलिस को मिली सफलता गत 3 अप्रैल की रात्रि में शहर जैसलमेर के इंदिरा काॅलानी में अलग-अलग जगहों से 03 बालेरो गाडियाॅ अज्ञात चोरो द्वारा चोरी की जाने की घटना हुई थी। जिस पर पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर के आदेशानुसार जिला स्तर एक विशेष टीम शहर कोतवाल देवीदान के नेतृत्व में हैड कानि. बस्ताराम, कानि. दिनेश चारण , जगदीश दान एवं मुकेश बीरा कार्यालय पुलिस अधीक्षक जैसलमेर की गठित की गई।

उक्त टीम द्वारा आदेशों की पालना करते हुए लगातार अज्ञात वाहनों चोरो की तलाश जिला बाडमेर, जालोर, सिरोही, बीकानेर, जोधपुर ग्रामीण एवं नागौर में की गई। टीम की कडी मेहनत तब रंग लाईन जब एक विशेष मुखबीर की अहम सुचना मिली की शहर जैसलमेर से होने वाली गाडियों की चोरी पूर्व में विशेष टीम द्वारा गिरफतार किये गये अन्तर्राज्य वाहन चोर गिरोह का मुख्य सरगना शैतानाराम गोदारा व उसके साथियों द्वारा अंजाम दिया गया। जिस पर विशेष टीम द्वारा चिन्हित स्थानों पर दबिश कर एवं संदिग्ध चोरो से पुछताछ की गई तो पता चला कि शैतानाराम द्वारा एक गाडी बाडमेर के गुडामालानी निवासी अशोक विष्नोई को बेची गई हैं।
जिस पर टीम द्वारा अशोक विश्नोई पुत्र पेमाराम निवासी लूणवा चारणान गुडामालानी बाडमेर को गिरफतार किया गया। अशोक से संघन पूछताछ करने पर बताया कि उसके द्वारा आगे नागौर निवासी मो. हारूण पुत्र मो. सदीक निवासी बासनी नागौर को बेचना बताने पर टीम द्वारा तुरंत नागौर पहुंच कर मो. हारूण को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बोलेरो डीआई बरामद की। शेष वाहनों एवं चोरो की तलाश लगातार जारी है।
पुलिस टीम द्वारा अशोक विश्नोई एवं मो. हारूण से गहन पूछताछ करने के बाद दोनो को न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से दोनो को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया।
यह सम्पूर्ण कार्यवाही जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में सम्पन हुई। स्पेशल टीम लगातार चोरी की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही अन्य वाहन चोरी का खुलासा होगा

error: Content is protected !!