खानिया से बगराना तक की कॉलोनियों को जल्द ही बीसलपुर पेयजल योजना से जोड़ा जाएगा

आदर्श नगर विधायक श्री अशोक परनामी ने किया 5 लाख लीटर भराव क्षमता के उच्च जलाशय का शिलान्यास।

img-20160918-wa0004जयपुर, 18 सितम्बर। आदर्श नगर क्षेत्र के विधायक श्री अशोक परनामी ने कहा कि खानियां से बगराना तक की डीपीआर अगले महीने तैयार हो जाएगी और जल्द ही क्षेत्र को बीसलपुर पेयजल योजना से जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार आमजन तक पानी-बिजली जैसी आधारभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।
श्री परनामीे रविवार को जामडोली के (वार्ड स 63) स्थित जलदाय परिसर में 5 लाख लीटर क्षमता के उच्च जलाशय का शिलान्यास कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पेजयल उपलब्ध करने के लिए डीपीआर बनाने का काम चल रहा है, अक्टूबर के आखिर तक इसका काम पूरा हो जाएगा। शीघ्र ही बीसलपुर का मीठा पानी क्षेत्र के बाशिंदों को मिलने लगेगा।
श्री परनामी ने कहा कि क्षेत्र में सवा लाख लीटर जल भराव का जलाशय है, लेकिन कॉलोनियों के विस्तार के बाद पानी कम पड़ने लगा था। अब 5 लाख लीटर के जलाशय के बाद लोगों को पर्याप्त मात्रा में पानी मिलने लगेगा। उन्होंने कहा कि 8 किलोमीटर की राइजिंग व वितरण पाइपलाइन बिछाने का कार्य भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 232.85 लाख की लागत से बनने वाले इस जलाशय से 13 हजार से ज्यादा लोग लाभान्वित होंगे।
कार्यक्रम में क्षेत्र की पार्षद श्रीमती सुनीता मीना, स्थानीय जनप्रतिनिधि और जलदाय विभाग के अधिकारियों के अलावा भारी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!