एएसजी नेत्र चिकित्सालय द्वारा स्वच्छ भारत अभियान की मुहिम

गांधी जयन्ति के अवसर पर सफाई अभियान एवं निःशुल्क ट्रेश-बैग का वितरण

bikaner samacharबीकानेर 2 अक्टुबर, 2016। नेत्र की जटिलतक व्याधियों के उपचार के लिए विख्यात देश के अग्रणी एएसजी नेत्र चिकित्सालय समुह ने देशवासियों को स्वच्छता के लिए जागरूक किया। 2 अक्टुबर गांधी जयन्ति के अवसर पर एसजी नेत्र चिकित्सालय समुह ने अपने देश भर में फैले हुए सभी चिकित्सालयों के साथ स्वच्छता के इस अभियान में अपना योगदान दिया।

AIIMS नई दिल्ली के पूर्व सीनियर नेत्र सर्जनों द्वारा स्थापित इस समुह के डायरेक्टर डाॅ. शशांक गांग ने बताया कि गांधी जयन्ति पर एएसजी के सभी डाॅक्टर 500 से अधिक कर्मचारियों के साथ अपने चिकित्सालय के आस-पास की काॅलोनी में गए वहां लोगो को सफाई व स्वच्छता के लिए जागरूक तो किया ही अपितु स्वयं कचरा हटाकर काॅलोनी को स्वच्छ बनाने में योगदान दिया।

एएसजी समुह के राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़, झारखंड, पश्चिमी बंगाल, असम व जम्मु कश्मीर में 23 चिकित्सालय है जहां पर नेत्र संबंधित सभी तरह की बिमारियों का उपचार प्रदान किया जाता है।

चिकित्सालय द्वारा बीकानेर के रानी बाजार में स्वच्छ भारत अभियान के अन्तर्गत काॅलोनी में जगह-जगह कचरा साफ किया एवं तथा वहां लोगो को सफाई व स्वच्छता के लिए जागरूक किया, स्वयं कचरा हटाकर काॅलोनी को स्वच्छ बनाने में योगदान दिया एवं कार ट्रेश बैग निःशुल्क वितरण किया गया।

– नारायण पुरोहित
प्रबंधक (बीकानेर)
ए.एस.जी. नेत्र चिकित्सालय
+91 8872020460

error: Content is protected !!