स्वर्ण समाज ने राजस्थान सरकार पर वादा खिलाफी के आरोप लगाएं

badmer newsबाड़मेर 08 मार्च
3 मार्च को स्वर्ण समाज द्वारा विधानसभा का घेराव किया गया था। तब सरकार ने अपने दो मंत्री पुष्पेन्द्र सिंह व युनुस खान भेजकर स्वर्ण समाज से समझौता किया और तीन मांगों को स्वीकार किया। पदमावती की सुटिंग की रोक राजस्थान में जैसलमेर के चुतरसिंह हत्याकाण्ड की सीबीआई जांच, देवनारायण बोर्ड के तर्ज पर स्वर्णो के लिए अलग से बोर्ड गठन करने की मांग स्वीकार की गयी।
प्रवीणसिंह आगौर ने बताया समझौता करने के बाद में धरना स्थल से घर जाते लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करके उन पर 170 मुकदमें दर्ज किये हैं। यह सब मुकदमें झूठे स्वर्ण समाज को प्रताड़ित करने के लिए किये गये है।
मनोहरसिंह गुगड़ी ने बताया कि स्वर्ण समाज को जो तीन मांगें सरकार ने मानी थी। उसको 48 घंटे में लागू करने का वादा किया था। लेकिन आज पांच दिन बीत जाने के बाद भी उन मांगों को पुरा नहीं किया।
रावलसिंह जाजवा ने बताया कि आज प्रधानमंत्री के नाम बाड़मेर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर मांग की यी हैं कि 23 मार्च 2017 तक हमारी मांगे नहीं मानी गयी है तो फिर से विधानसभा का स्वर्ण समाज घेरवा करेगा।
इस मौके पर दुर्गपालसिंह परेउ, जालमसिंह गिड़ा, रामसिंह भाटी, गुलाबसिंह राठौड़, लोकेन्द्रसिंह गोरड़िया, अभिमन्युसिंह, बृजपालसिंह, सहदेवसिंह खारा, जोगसिंह, राणसिंह, दलपतसिंह, मौजूद रहे।

रावलसिंह जाजवा
मो. 8094567773

error: Content is protected !!