महेन्दी प्रतियोगिता व क्रिकेट आयोजित

badmer newsबाड़मेर। भगवान अग्रसेन जयंती महोत्सव के सत्रह दिवसीय कार्यक्रमों में रविववार को अग्रवाल महिला कार्यकारिणी के तत्वावधान में मेंहदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
अग्रवाल पंचायत बाड़मेर के कार्यकारिणी के सदसय राजाराम सर्राफ ने बताया कि रविवार को अग्रवाल पंचायत भवन में महिला व बालिका वर्ग की मेहनदी प्रतियोगिता राजकुमारी मोदी, मधु सर्राफ व अल्पना गर्ग के संयोजन में आयोजित की गई जिसमें दोनों वर्गो में 10-10 प्रतियोगियों ने भाग लिया । महिला कार्यकारिणी की अध्यक्ष लीला सर्राु व सचिव मंजु सर्राफ के अनुसार महिला वर्ग में श्रीमती नीलम सर्राफ प्रथम व श्रीमती प्रियंका बंसल द्वितीय रहीं। बालिकरत्रा वग्र में सुश्री वर्षा गोयल प्रथम व सुश्री मिनल गोयल द्वितीय रही। प्रतियोगिता में समाज की महिलाओं ने प्रतियोगियों का उत्साहवर्द्धन किया।
सर्राफ ने बताया कि रविवार को समाज द्वारा युवा वर्ग की क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन हाई स्कुल के मैदान में किया गया जिसमें 78 प्रतियोगियों ने भाग लिया जिनकी लाटरी से 6 टीमों का चयन किया गया उसमे से लाटरी द्वारा आमने सामने खेलने के लिये भी चयन किया गया । इनमे तीन टीमें जीती और उसमें से एक टीम सीधी लाटरी से फाइनल में पहुची । सेमी फाइनल तक मैच खेला गया । मैदान में क्रिकेट मैच में खिलाड़ियों का उत्साह वर्द्धन करने के लिये समाज के अध्यक्ष मुलचंद मोदी , सह सचिव श्यामलाल सिंहल, कार्यकारिणी के सदस्य राजराम सर्राफ, नारायणदास सर्राफ, सुरेश गोयल, दिलीप गर्ग , पवन सिहंल, शैलेश सिहंल, राजाराम सर्राफ पत्रकार , अनिल लोहिया सहित समाज के सैकड़ों सदस्य उपस्थित थे ।

राजाराम सर्राफ

error: Content is protected !!