Film के लिए ऑडिशन 27 को जयपुर में

बीकानेर/मुंबई। बालीवुड की आनेवाली फिल्म ‘प्रतिष्ठा’ में बीकानेर समेत राजस्थान के बाल व युवा रंगकर्मी प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं। फिल्म में 2000 से3000 कलाकार काम करेंगे। कलाकारों के चयन के लिए 27 मई को इस फिल्म का पहला ओडिशन जयपुर मे रखा गया है।
फिल्म को फ्लोर पर लाने के लिए अंधेरी स्थित द लुक्स स्टुडियो मे फिल्म के कलाकारो का फोटो शुट हुआ । भारतीय संस्कृति और शिक्षा की प्रतिष्ठा के अनुकूल व नारी के अस्तित्त्व और शक्ति को सशक्त तरीके से फिल्माया जा रहा है। फिल्म के निर्देशक अजय भारती नंदवाना ने बताया कि फिल्म गुरु शिष्य परम्परा पर व नारी सशक्तिकरण पर आधारित है। गुरु के खास शिष्य के रुप मे बीकानेर के वरिष्ठ रंगकर्मी मो.रफीक पठान महत्ववपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। अशोक वर्मा भी अपने अभिनय का जलवा दिखाएगे !
फिल्म की शुटिग राजस्थान सहित प्रदेश के विभिन्न स्थानो के साथ छतीसगढ मे होगी !
आज का युवा जिस तरह पाश्चात्य के आकर्षण की और बढ रहा है उन्हे पुन: भारतीय संस्कृति की ओर लाने का संदेश दिया जा रहा है! खास बात यह है कि इस फिल्म मे 8 साल से 20 साल के कलाकार ही एक्टिग, डांसिग, सिगिग, का काम कर रहे हैं। निर्देशक ने बताया कि इतने रियलिटी शो आते है पर कलाकारो को सही मुकाम हासिल नही हो पाता है सो ये इस फिल्म के माध्यम से उन कलाकारो को एक मोका देने की कोशिश की जा रही है! फिल्म के मुख्य किरदार मे मेरी दुर्गा, ससुराल सिमरन का फेम अमित शर्मा नजर आएगे । वही शिष्या के रुप मे निक चेनल फेम महक मंगलेश नंदवाना साथ ही बडे परदे पर पहली बार अपने अभिनय को प्रस्तुत करेगे जयपुर के अक्षत गौतम। जयपुर के ही कुनाल शर्मा कोमेडियन के किरदार को दर्शको तक पहुचाएगे।
– मोहन थानवी

error: Content is protected !!