जेठमलानी के बयान को लेकर राजस्थान में बवाल

भगवान राम का लेकर भाजपा नेता रामजेठमलानी के बयान को लेकर राजस्थान में बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। कांग्रेस ही नहीं भाजपा नेताओं ने भी इस मामले में जेठमलानी पर हमला बोला है।

भाजपा विधायक और प्रदेश प्रवक्ता भवानी सिंह राजावत ने राजमेठमलानी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि उन्हें पागलखाने भेजने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि भगवान राम के बारे में इस तरह की टिप्पणी करने पर उन्हें देश से माफी भी मांगनी चाहिए।

भाजपा के पूर्व विधायक बीरू सिंह राठौड़ ने जेठमलानी को पार्टी से निकालने की मांग की वहीं प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने जेठमलानी के बयान को अनुचित बताया। इधर कांग्रेस विधायक प्रताप सिंह खाचरियावास ने जेठमलानी को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताते हुए कहा कि उन्हें पागलखाने भेज देना चाहिए। खाचरियावास ने कहा कि इस टिप्पणी के बाद अब जेठमलानी अगर जयपुर आते है तो उन्हें जयपुर में नहीं घुसने नहीं दिया जाएगा।

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रमाकांत व्यास का कहना है कि भगवान राम के बारे में टिप्पणी करने वाले को राज्यसभा में भेजकर भाजपा ने अपनी असली पहचान बता दी है। सर्व ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कहा कि रामजेठमलानी ने लोगों की भावना को ठेस पहुंचाया है, उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।

error: Content is protected !!