जेल रोड भ्रमण पथ पर 250 पलासियों का वितरण किया

बेजुबान पक्षियों की प्यास बुझाने की सेवा उद्देश्य के साथ छोटी काशी नाम से विख्यात बीकानेर के नभ् से कोई भी पक्षि कभी प्यासा ना जाए ऐसी पुण्य भावना को मन में सजाये रोटरी क्लब बीकानेर मरुधरा के सेवाभावी साथियों ने 4000 पलासियों के वितरण का लक्ष्य इस वर्ष निर्धारित कर रखा है। कार्यक्रम संयोजक राजेश बवेजा ने बताया की पिछले दो माह से अब तक लगभग 3200 पलासियों का वितरण शहर के विभिन्न स्थलों में किया जा चुका है। उसी दीवास्वप्न को साकार करते रोटेरियन साथी आज पहुंचे शहर के हृदय स्थल जेल रोड स्थित भ्रमण पथ।
अध्यक्ष श्री रूपीन की कल्याणी ने बताया की अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोग व्यायाम के उद्देश्य से आते हैं। उनके बीच जाकर उन्हें बेजुबान पक्षियों की प्यास बुझाने की सेवार्थ अपनी छत पर साफ़ पानी से भरकर रखने के लिए पलासिया दिया एवम् उन्हें जागरूक करने के लिए एक शानदार सन्देश से सुसज्जित पम्पलेट भी दिया।
भ्रमणपथ संयोजन कमेटी के सेवाभावी साथी श्री मनीष सिंघल साहेब ने इस पुण्य में अपनी सहभागिता निभाई।
आज के इस कार्यक्रम में वरिष्ट रोटेरियन एवम् सह प्रांतपाल श्री मनोज गुप्ता जी, डॉ अम्बुज गुप्ता जी, अध्यक्ष श्री रूपीन कल्याणी जी, श्री अरविन्द व्यास और रोटेरियन राजेश बवेजा आदि ने अपना सहश्रम सहयोग दिया।

error: Content is protected !!