रोटरी क्लब बीकानेर मिडटाउन ने केरल की अवाम के लिए 51 हजार का चैक भेजा

बीकानेर। रोटरी क्लब बीकानेर मिडटाउन ने “राष्ट्र सर्वोपरि” की संकल्पना को साकार करने हेतु केरल की अवाम के लिए मिडटाउन के सदस्यों के साथ मिलकर विशुद्ध देशभक्ति का परिचय देते हुये 51000/- रूपये का चैक रोटरी इंडिया ह्यूमेनिटी फांउडेशन को भेजा।
सचिव रघुवीर झंवर ने बताया कि आज क्लब अध्यक्ष सुरेश राठी के नेतृत्व में रोटरी सदस्यों ने जिला कलेक्टर श्री नरेन्द्र कुमार गुप्ता जी से मुलाकात कर उन्हें इस नेक कार्य से अवगत करवाया साथ ही रोटरी इंडिया के बारे में संक्षिप्त जानकारी भी दी।
क्लब कोषाध्यक्ष आशीष चूरा ने बताया कि इस नेक कार्य में क्लब सदस्यों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया व अल्प समय में यह राशि एकत्र कर ली। अब इस राशि का चैक बनाकर डिस्ट्रिक्ट 3053 के गवर्नर श्री प्रियेश भंडारी के माध्यम से फाउंडेशन में भेज दिया गया है।
आज के इस आयोजन में क्लब सदस्य विमल चांडक, राम चांडक, शशि बिहाणी, गजेन्द्र मोहन उपाध्याय, आलोक थिरानी, ऋषि आचार्य, गिरीराज जोशी, तुलसीराम जाजडा, मुरली पंवार, सुरेश राठी, मनीष चूरा, आशीष चूरा व रघुवीर झंवर उपस्थित थे और कार्यक्रम का मकसद एक और नेक, बस भारत प्रतिपल हृदय में धड़कता रहे……………….साँसों की तरह!

रघुवीर झंवर
सचिव
9829970088

Leave a Comment