राहुल गांधी के आगमन को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक 21 को

फ़िरोज़ खान
बारां 20 अक्टूबर। आगामी 24 अक्टूबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी के कोटा एवं झालावाड़ में आयोजित रोड शो तथा जनसभा को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक रविवार 21 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे आयोजित की जाएगी।
जिला संगठन महामंत्री कैलाश जैन ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 24 अक्टूबर को हाडौती क्षेत्र में दौर पर रहेंगे तथा इस हेतु उनका कोटा में रोड शो तथा झालावाड़ में जनसभा का कार्यक्रम निर्धारित है। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल जी गांधी के कार्यक्रम में सम्मिलित होने को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय, श्रीजी चैक बारां पर रविवार 21 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे आवश्यक बैठक रखी गई है जिसमें कार्यक्रम को लेकर विचार-विमर्श किय जाएगा। इस बैठक में जिले के सभी वरिष्ठ कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि भाग लेंगे।
जिलाध्यक्ष पानाचंद मेघवाल ने श्री राहुल गांधी जी के कार्यक्रम की सफलता को लेकर आयोजित जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में सभी वरिष्ठ कांग्रेजनों, पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आग्रह किया।

Leave a Comment