रमक झमक मंच पर नोटों की नई गड्डियों व गैस सिलैंडर की सुविधा

बीकानेर । पुष्करणा सावा में शादी करने वाले परिवार को रमक झमक संस्था के मंच पर नये नोटों की गड्डियां उपलब्ध कराई जाएगी । रमक झमक के अध्यक्ष प्रहलाद ओझा ‘भैरु’ ने बताया जिनके परिवार में 21 फरवरी की शादी है या सावा के निर्धारित कार्यक्रम में यज्ञोपवीत मायरा है उनको नए नोट की गड्डियां उपलब्ध कराई जाएगी ओझा ने बताया कि विवाह,मायरा ,खोला व नेग आदि की परम्परा में 10- 20 के नए नोट उपलब्ध होने से परिवार में उमंग व खुशी होती है और इसके लिये स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया अम्बेडकर सर्किल अस्पताल मार्ग शाखा द्वारा केश विनिमय का काउंटर बुधवार दोपहर 2 बजे से 5 बजे तक रमक झमक मंच पर लगाया जाएगा । ओझा ने बताया कि इसके लिये कुंकू पत्री साथ लानी होगी ।

गैस टँकी की सुविधा:-
सावे में शादी वाले परिवार को अगर गैस की कोई दिक्कत हो तो कल्ला इण्डेन गैस,बड़ा बाजार की तरफ से गैस टंकियां कंट्रोल रेट पर टंकियां उपलब्ध करवादी जाएगी । इसके लिये रमक झमक संस्था से कुंकुम पत्री पर लिखवाकर लाना होगा कि शादी में इनको अमुक गैस टँकीयो की आवश्यकता है । खाली टंकिया साथ लानी होगी ।

लग्न भरने की सेवा जारी:-
बारह गुवाड़ फुफड़ा पाटा के पास स्थित सावा रमक झमक मंच पर पंडितों द्वारा विवाह लग्न व टेवा भरकर देने की सेवाए दी जा रही,आज पण्डित अशोक ओझा, दाऊ ओझा व गोपाल भादाणी ने सेवाएं दी ।

Leave a Comment