विधि द्वितीय वर्ष की परीक्षा में उत्कृष्ट परिणाम

ब.ज.सि. रामपुरिया जैन विधि महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने पिछली वर्षों की भांति इस वर्ष भी महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित विधि द्वितीय वर्ष की परीक्षा में उत्कृष्ट परिणाम अर्जित किया।
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अनन्त जोशी ने बताया कि महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित एलएल.बी. द्वितीय वर्ष का परीक्षा परीणाम घोषित किया गया है जिसमे महाविद्यालय का परीक्षा परीणाम लगभग 98 प्रतिषत रहा है। महाविद्यालय के 25 विधार्थियों ने विधि द्वितीय वर्ष में प्रथम श्रेणी अर्जित की है। जिसमेें महाविद्यालय की छात्रा लवीना मोदी ने 69.44 प्रतिषत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, छात्रा मनीषा सेठीया ने 66.38 प्रतिषत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान और राजलक्ष्मी बिन्नााणी ने 66.33 प्रतिषत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय को गौरान्वित किया।
डॉ जोषी ने बताया कि यह इस बात का संकेत है कि महिला षिक्षा को बढावा देने की और समाज अग्रसर है और विधि क्षेत्र जैसे प्रोफेसनल पाठयक्रम में भी लडकियों की रूची एवं भागीदारी बढना समाज के लिये एक अच्छा संकेत है। इस अवसर पर प्रबन्ध समिति के मानद् सचिव सुनिल रामपुरिया ने समस्त स्टॉफ सदस्यों एवं विद्यार्थियों को बधाई देते हुए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की ।
इस अवसर पर महाविद्यालय के व्याख्याता डॉ. रीतेष व्यास, डॉ. बालमुकन्द व्यास, डॉ. शराफत अली, श्री सुरेष भाटीया, डॉ प्रिती कोचर, श्री भरत जाजडा व श्री मगन सोलंकी नेे एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुषी व्यक्त करते हुए उत्कृष्ट परिणाम पर विद्यार्थियों को बधाई दी ।
– डॉ. अनन्त जोशी
प्राचार्य

Leave a Comment

error: Content is protected !!