ग्राम पंचायत बाड़मेर व ग्राम पंचायत लंगेरा में मास्क व सेनेटाइजर वितरित किए

कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का संदेश है कि सुरक्षित रहे हर इंसान, कोरोनो से जीतेगा राजस्थान” इस वैश्विक महामारी के चलते प्रदेश का हर कांग्रेस कार्यकर्ता समाज मे बैठे प्रत्येक तबके तक सहायता पंहुचाने का कार्य करें ।
राठौड़ ने कहा कि पार्टी के मुखिया सचिन पायलट के सन्देश के चलते हमने आज ग्राम बाड़मेर गादान व ग्राम पंचायत लंगेरा में मास्क व सेनेटाइजर वितरित किये ।
राठौड़ ने बताया कि “सचिन सुरक्षा सन्देश” कार्यक्रम के तहत ग्राम पंचायतों में मास्क व सेनेटाइजर वितरण कर प्रत्येक व्यक्ति को कोरोनो वायरस से सुरक्षित रहने का संदेश दिया जा रहा है। इस संदेश को बाड़मेर विधानसभा की प्रत्येक ग्राम पंचायत तक पंहुचाने का लक्ष्य रखा गया है । जिसके तहत हम निरंतर मास्क व सेनेटाइजर बांट रहे हैं ।
राठौड़ ने बताया कि मास्क व सेनेटाइजर हर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व युवा साथियों के सहयोग से वितरित किए जा रहे है इस अवसर पर जगदीश राजपुरोहित, गोरधन सिंह डीगड़ा, श्रवण सिंह राजपुरोहित ,रज़ाक खान, मंगला राम, भूर सिंह मौजूद थे । इस दौरान सभी शोशल डिस्टेनसिंग का पालन करने एवं सावधानी रखने का संकल्प दिलवाया।
राठौड़ ने बताया कि इस महामारी का बढ़ता प्रकोप हमारे ग्रामीण क्षेत्रों में यथासम्भव कम फैले इस हेतु हम सभी बाड़मेर वासियो का यह कर्तव्य बन जाता है कि, हम प्रत्येक व्यक्ति तक मास्क व सेनेटाइजर पहुंचाए ताकि वह इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ ले सके । इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए हम सभी हर सम्भव सावधानी बरतने के संदेश का अधिक से अधिक प्रसार करें ।

– गिरधर सिंह ( कार्यालय, श्री आज़ाद सिंह राठौड़)
– +91 96801 10611

error: Content is protected !!