पांच दिन से अनशन पर डटे सोनी को पुलिस ने करवाया अस्पताल में भर्ती

इंजीनियरिंग कॉलेज, बीकानेर के 18 कार्मिकों के असंवैधानिक निष्कासन तथा माननीय उच्च न्यायालय के निर्णय को न मानने के कारण इंजीनियरिंग कॉलेज, जिला प्रशासन तथा राजस्थान सरकार के खिलाफ महावीर जी रांका के नेतृत्व में दिनांक 06.02.2023 से आमरण अनशन जारी है।
लगातार 5 दिन अनशन पर रहने के बाद आज भाजपा, ओबीसी मोर्चा के जिला मंत्री आनन्द सोनी को भी प्रशासन ने अस्पताल में भर्ती करवा कर अनशन तुड़वा दिया।
आनन्द सोनी का कहना है कि मुझे बेवजह अस्पताल भेजा गया है, नकारा कांग्रेस सरकार, जिला प्रशासन और इंजीनियरिंग कॉलेज यह जान ले कि वह जब तक अपनी हठधर्मिता से बाज नहीं आएंगे तब तक हम सभी कार्यकर्ता लगातार अनशन पर डटे रहेंगे।
पूर्व पार्षद शंभू गहलोत ने कहा कि महावीर रांका के नेतृत्व में अनशन लगातार जारी रहेगा। इस आमरण अनशन को हल्के में लेने का खामियाजा राजस्थान सरकार, जिला प्रशासन व कॉलेज प्रशासन को भुगतना होगा।
ज्ञात रहे कि भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला मंत्री आनन्द सोनी के साथ पार्षद जितेंद्र सिंह भाटी, बिरजू प्यारे, लक्की पंवार व रतन लाल जयपाल अनशन पर बैठे थे। जिला मंत्री आनन्द सोनी को पुलिस द्वारा अस्पताल ले जाने पर मदन सारड़ा ने अनशन शुरू कर दिया।

error: Content is protected !!