कलम प्रिया लेखिका साहित्य संस्थान द्वारा मनाया गया सम्मान समारोह एवं परिंडा उत्सव

जयपुर । कलम प्रिया लेखिका साहित्य संस्थान द्वारा परिंडा उत्सव मनाया गया, जिसमें 31 महिलाओं ने काव्य पाठ किया और बाद में भाजपा नेता मंजू शर्मा के द्वारा परिंडा वितरण किया गया ।इस तपती लू में सभी सखियों ने पक्षियों के लिए परिंडे लगाने का संकल्प लिया । प्रतिवर्ष की भाँति इस वर्ष भी कलम प्रिया लेखिका साहित्य संस्थान ने श्रीमती मंजु शर्मा के नेतृत्व में 250 परिंडे भिन्न-भिन्न स्थानों पर लगाए एवं साथ ही अपने घरों पर पक्षियों के लिए दाना पानी की व्यवस्था भी की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता डा. सुषमा शर्मा वरिष्ठ साहित्यकार ने की । पटल समन्वयक पवनेश्वरी वर्मा ने साझा संकलन की योजना से सभी को अवगत करवाया। कार्यक्रम का संयोजन कंचना सक्सेना द्वारा किया
गया। पटल की अध्यक्ष ने सक्रिय सदस्यों को सम्मान- पत्र देकर उनका उत्साहवर्धन किया ।साथ ही वरिष्ठ साहित्यकार सुषमा शर्मा व राजेश्वरी चतुर्वेदी को साहित्य मनीषी सम्मान से सम्मानित किया गया । मनीषा दुबे, रीतिका मदान व स्मिता शुक्ला को साहित्य -सेवी उपाधि से विभूषित किया गया। साहित्य सेवी आशा मिश्रा ने आतिथ्य -सत्कार करते हुए राम दरबार के प्रतीक चिह्न तथा दुपट्टा भेंट कर सभी सखियों का हृदय से स्वागत किया तथा कार्यक्रम की समाप्ति पर स्वादिष्ट अल्पाहार से सभी की आवभगत की । धन्यवाद ज्ञापन संस्थान अध्यक्ष शशि सक्सेना ने किया।

error: Content is protected !!